जौहर ने ‘पद्मावती’ के सेट पर हुई तोड़फोड़ की आलोचना की

Pahado Ki Goonj

मुंबई। फिल्मनिर्माता करन जौहर और एसएस राजामौली पद्मावती के सेट पर हुई तोड़फोड़ की आलोचना करते हुए इस फिल्म का निर्देशन कर रहे संजय लीला भंसाली के समर्थन में आगे आए हैं। भंसाली को इस साल जनवरी में भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था जब राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने जयपुर में चल रहे ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बाधा उत्पन्न की थी और भंसाली के साथ कथित तौर पर अभद्र व्यवहार किया था। फिल्मनिर्माता करन जौहर को भी ‘ए दिल है मुश्किल’ के रिलीज के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ा था क्योंकि इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी थे। जौहर ने कहा कि भंसाली के साथ जो हुआ, वह बेहद दुखद है।

जौहर ने कहा, ‘‘एक फिल्मनिर्माता, एक इंसान और एक प्रतिष्ठित देश के नागरिक के तौर पर यह मेरे लिए काफी दुखद है क्योंकि हमें इस तरह की चीजों को झेलना पड़ रहा है। मेरा समर्थन भंसाली के साथ है।’’ फिल्मनिर्माता ‘बाहुबली2: द कंक्लूजन’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बोल रहे थे। ‘बाहुबली2: द कंक्लूजन’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता मौलिक अधिकार है और भंसाली को इस बात की स्वतंत्रता है कि वह अपनी फिल्म रिलीज करें।

 

Next Post

त्रिवेंद्र सिंह रावत का अब तक का सफर

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पत्रकारिता से ग्रेजुएशन की 1979 में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सेवक बने 1981 में संघ के प्रचारक के रुप कार्य करने का संकल्प लिया 1985 में देहरादून महानगर के प्रचारक बने 1993 में भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री बने 1997 से 2002 तक प्रदेश […]

You May Like