अमेरिका में सिर चढकर बोल रहा है बेकी जी के गीत-संगीत

Pahado Ki Goonj

गायिका, गीतकार और अभिनेत्री बेकी जी का जन्म स्पॉटलाइट के लिए हुआ था और उनका बहुमुखी करियर आइकॉनिक से कम नहीं है। इक्कीस वर्षीय स्टार की उपलब्धियों में बिलबोर्ड लैटिन एयरप्ले चार्ट्स (ष्मेयोरेसष् और ष्सिन पिजामाष्) में दो नंबर एक हिट शामिल हैं, ष्पावर रेंजर्सष् और ष्एक्सएलएलष् में भूमिकाएं, और फॉक्स में अतिथि अभिनीत टीवी की एमी विजेता ष्एम्पायरष् श्रृंखला।
बेकी जी ने केटी पेरी, डेमी लोवाटो, जे बल्विन, पांचवीं सद्भाव और जेसन डेरुलो के साथ दौरा किया है और पिटबुल, डैडी यांकी, बैड बन्नी, यैंडेल, और सीएनसीओ के साथ कोलाबों को रिकॉर्ड किया है। मैक्सिकन-अमेरिकन आरसीए ध् सोनी संगीत लैटिन रिकॉर्डिंग कलाकार दो आगामी एल्बमों में काम कर रहा है, एक स्पेनिश में और दूसरा अंग्रेजी में। बैकी को हाल ही में हिस्पैनिक समुदाय में उनके योगदान के लिए उनके गृह शहर इंगलवुड, कैलिफोर्निया द्वारा सम्मानित किया गया था। रोलिंग स्टोन में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त, ष्18 किशोर पॉप संस्कृति को हिलाते हुएष् और बिलबोर्ड के ष्21 अंडर 21ष् में से एक, बेकी के बेजोड़ काम को उनके गायन, अभिनय, लेखन और प्रोडक्शन टैलेंट के साथ जोड़ा गया, जो उनके लिए एक प्रमुख शक्ति थी। ।

Next Post

केदारनाथ धाम के खुले कपाट, प्रधानमंत्री मोदी के नाम से हुई पहली पूजा

रूद्रप्रयाग। केदारनाथ धाम कपाट खुलने के पश्चात सर्व प्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से रूद्राभिषेक पूजा संपन्न की गई। ग्यारहवें ज्योतिर्लिंग केदारनाथ भगवान के कपाट मेष लग्न, पुनर्वसु नक्षत्र में प्रातः छह बज कर 10 मिनट पर विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना के बाद खोले गए। इस अवसर पर मंदिर को 10 […]

You May Like