सर्राफा व्यापारी लूट प्रकरण में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द हो सकता है मामले का खुलासा

Pahado Ki Goonj

देहरादून। थाना प्रेमनगर बाजार में बीते दिनों सर्राफा व्यापारी से हथियारबंद बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े लूट के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी में लुटेरे के बारे में अहम जानकारी मिली है। ऐसे में पुलिस जल्द सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा करने में जुट गई है।
गौरतलब है कि थाना प्रेमनगर बाजार में विजयदशमी के एक दिन पहले सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने 65 लाख की जेवरात व नकदी लूट कर फरार हो गये थे। मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी से लुटेरों के बारे में अहम सुराग हाथ लगा है। ऐसे में पुलिस जल्द सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधियों तक पहुंच सकती है। वहीं पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है। सीसीटीवी कैमरे में मिले लुटेरों का लंबा-चैड़ा अपराधिक इतिहास निकला है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों का दिल्ली,मेरठ देहरादून और पश्चिमी यूपी में लूट,चोरी व चेन स्नेचिंग जैसे कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जिनके खिलाफ कई थानों में मुकदमा दर्ज है। घटना के बाद से एसपी सिटी एसपी देहात एसओजी सहित लूट की घटना को वर्कआउट करने में जुटी है। लगभग 8 पुलिस टीमों को गठित कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए रवाना कर दिया हैं। वहीं, एसएसपी मोहन जोशी ने बताया कि जल्द ही लूट मामले में पुलिस अपराधियों की धरपकड़ कर जल्द इस मामले का खुलासा करेगी। यह भी बताया जा रहा है कि लूट मामलें में सीसीटीवी कैमरे से शिनाख्त हुआ एक बदमाश कथित टीवी शो में भी आ चुका हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विश्व आपदा न्यूनीकरण दिवस पर बच्चों ने कैनवास पर उकेरा प्रकृति का दर्द

देहरादूनः उत्तराखंड आपदा प्रबंधन द्वारा विश्व आपदा न्यूनीकरण दिवस के मौके पर दो दिवसीय पेंटिंग वर्कशॉप का आयोजन किया गया है। यह पेंटिंग वर्कशाप राजपुर रोड स्थित डब्लू आई सी क्लब में आयोजित की गई। जिसमें स्कूली बच्चों सहित नामचीन चित्रकारों ने भी भाग लिया। रविवार को पंेटिंग वर्कशाप का […]

You May Like