नेशविला रोड जहरीली शराब कांडः क्षेत्र में तनाव जारी, भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

Pahado Ki Goonj

देहरादून। राजधानी देहरादून के नेशविला रोड स्थित पथरिया पीर इलाके में जहरीली शराब मौत प्रकरण में मुख्य शराब माफियाओं की अभी तक गिरफ्तारी न होने स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस घटना में भाजपा नेता और पूर्व पार्षद अजय सोनकर का नाम सामने आया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अलग-अलग घरों से शवों को दाह संस्कार किए जा रहे हैं। मरने वाले लोगों में ज्यादातर शादीशुदा 25 से 35 साल उम्र के नौजवान हैं। मौत के साए में परिवारों में रोते बिलखते लोग सड़कों पर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।
उधर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार पथरिया पीर इलाके में सक्रिय नशे के सौदागर व माफिया के खिलाफ दबिश देकर धरपकड़ जारी है, लेकिन अभी तक मुख्य तौर से जहरीली शराब के सौदागर पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जा रहे हैं।
स्थानीय पार्षद सत्येंद्र नाथ और लोगों की मानें तो पथरिया पीर सहित शहर के कई इलाकों में सबसे बड़े स्तर पर जहरीली शराब के सप्लायर के रूप में योगेंद्र नेगी उर्फ राजा, अजय सोनकर उर्फ घोंचू और कृपाल नेगी हैं, जबकि इनके संरक्षण में विशाल, मच्छर, गौरव जैसे लोग छोटी भूमिका में घर-घर तक जहरीली शराब पहुंचाने का काम करते हैं।
दूसरी ओर पथरिया पीर घटनास्थल इलाके में भारी संख्या में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दी गई है। साथ ही शराब माफियाओं की धर पकड़ जारी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस कबतक जहरीली शराब की बड़ी मछलियों को सलाखों के पीछे पहुंचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पथरिया पीर इलाके में पसरा मातम, मृतकों के परिवार को 10 लाख मुआवजे की मांग

देहरादून। राजधानी में जहरीली शराब पीन से हुई 7 मौतों के बाद पूरे राज्य में हड़कंप मचा है। नेशविला रोड स्थित पथरिया पीर इलाके में जहरीली शराब मौत प्रकरण में मुख्य शराब माफियाओं की अभी तक गिरफ्तारी न होने स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. दूसरी तरफ जहरीली […]

You May Like