uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस ने लॉन्च किया कैंपेन सॉन्ग

Pahado Ki Goonj

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस ने 24 जनवरी को चुनावी कैंपन अभियान और गीत उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम, चार कामश् का विमोचन किया है। चुनावी कैंपन अभियान और गीत का शुभारंभ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर निशाना भी साधा। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पीएम मोदी ने रसोई गैस के सिलेंडर तो बांट दिए हैं, लेकिन उसके बाद 450 रुपए में मिलने वाला गैस सिलेंडर दोगुना हो गया। बीजेपी ने अपने दोस्तों के लिए आम आदमी को ग्राहक बनाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घोषणा की चुनाव जीतने के बाद उत्तराखंड में गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा।
भूपेश बघेल ने कहा कि गैस सिलेंडर के दाम मोदी सरकार में 400 से बढ़कर 900 तक पहुंचा दिए हैं। इसीलिए उत्तराखंड कांग्रेस ने गैस सिलेंडर को 500 से ज्यादा नहीं करने का वादा किया। राज्य और केंद्र की सरकार केवल बड़ी बाते करती है, लेकिन काम नहीं। उत्तराखंड में हुए कई बड़े भ्रष्टाचार हुए है। कोरोना से बचाव में भी सरकार फेल हुई है। देश में महंगाई को खत्म करने के लिए भाजपा का हारना जरूरी है। उत्तराखंड में भाजपा ने मुख्यमंत्री पद की गरिमा गिराई है। बीजेपी ने उत्तराखंड में ऐसे ज्ञानी को सीएम बनाया तो कोरोना को जीव कहते है।

Next Post

बर्फबारी के बाद मसूरी पर्यटकों से गुलजार लगा लंबा जाम

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी और आसपास के क्षेत्र धनौल्टी, सुवाखोली और सुरकंडा देवी समेत अन्य इलाकों में बर्फबारी होने से यहां का नजारा बेहद ही खुशनुमा हो गया है। बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक मसूरी-धनौल्टी का रूख कर रहे हैं, जिससे मसूरी-धनौल्टी मार्ग पर […]

You May Like