उत्तरकाशी जनपद में लगातार सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए इन दिनों थाना बड़कोट पुलिस द्वारा चलाये जा रहे

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी/बड़कोट(मदन पैन्यूली ) : उत्तरकाशी जनपद में लगातार सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए इन दिनों थाना बड़कोट पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अभी तक बिभिन रूटों पर मोटर वाहन अधिनियम में सात छोटे बड़े वाहनों को सीज कर दिया है।तथा पन्द्रह हजार रुपए की धनराशि नगद चालान के वसूले है।
बड़कोट थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष कुलवंत ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सप्ताह के अंतर्गत बड़कोट थाना पुलिस ने बिभिन ब्रांच रूटों व मुख्यमार्गों पर चेकिंग के दौरान ओवर लोडिंग व अन्य नियमों के उलंघन में डेढ़ सौ वाहनों का चालान किया गया है। जिसमें सात वाहनों को सीज कर कार्यवाही की गई।तथा पांच चालको के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त्रीकरण की कार्यवाही की गई।तथा एक दर्जन से अधिक मोटर वाहन अधिनियम के मामले न्यायलय भेजे गए।प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान पन्द्रह हजार रुपये चालान कर नगद वसूले गए। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा बिभिन स्थानों पर नियमित चेकिंग जारी रहेगी।तथा जो भी ओवर लोडिंग या अन्य नियमों का उलंघन करता हुआ पाया जाएगा उनके विरुद्ध नियमानुसार शख्त कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना ने क्षेत्र को सन्न कर दिया है

उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना ने क्षेत्र को सन्न कर दिया है। ताजा मामला है जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर का जहाँ पर एक युवती को तीन युवकों द्वारा बंधक बना का दुराचार की घटना को अंजाम दे दिय। मामले की […]

You May Like