किराएदारों का सत्यापन न कराने वाले 77 मकान मालिकों पर जुर्माना

Pahado Ki Goonj

देहरादून। किरायेदारों का सत्यापन न कराने वाले मकान मालिकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मंगलवार को 77 मकान मालिकों के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए उन पर 7 लाख 70 हजार का जुर्माना किया गया है।
आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपराधों की रोकथाम हेतु एवं बाहरी व्यक्तियों व किरायेदारों के सत्यापन हेतु मंगलवार को रायपुर थाना पुलिस द्वारा क्षेत्र में अभियान चलाया गया। इस क्रम में रायपुर पुलिस द्वारा मयूर विहार क्षेत्र, ऋषि नगर, वाणी विहार, जैन प्लॉट में यह अभियान चलाया गया। पुलिस की 6 टीमों ने इस अभियान में हिस्सेदारी की। सुबह छह बजे से चलाये गये इस अभियान में पुलिस टीमों द्वारा करीब 235 मकानों को चेक किया गया जिसमें से 77 मकान मालिको द्वारा अपने किरायेदारों का सत्यापन नही कराया गया था, जिनका मौके पर पुलिस टीम द्वारा पुलिस अधिनियम के तहत 7 लाख 70 हजार रूपये का कोर्ट का चालान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोरोना के चलते आरटीओ कार्यालय में ऑनलाइन लेना होगा अप्वाइंटमेंट

देहरादून। कोरोना के राजधानी देहरादून में सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आरटीओ कार्यालय मंगलवार से सीमित कार्यों के लिए खुल गया है। वहीं, ऑफिस आने से पहले आवेदकों को ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेना अनिवार्य होगा। साथ ही प्रतिदिन 25 आवेदन ही स्वीकृत […]