बलबीर बने नि शि सं प्रधानाचार्य संगठन के अध्यक्ष

Pahado Ki Goonj

बलबीर बने नि शि सं प्रधानाचार्य संगठन के अध्यक्ष
बड़कोट। नौगांव विकासखंड के अंतर्गत निजी शिक्षण संस्थानों के प्रबंधक,प्रधानाचार्यों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रबंधक,प्रधानाचार्य संगठन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में संगठन की एकरूपता बनाए रखने तथा संगठन की आवश्यकता पर उपस्थित वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।
गुरुवार को नौगांव ब्लॉक सभागार में संपन्न हुई निजी शिक्षण संस्थानों के प्रबंधक व प्रधानाचार्य की बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर बलवीर कंडवाल, महामंत्री पद पर धनवीर सिंह व कोषाध्यक्ष पद पर सीमा रावत को चुना गया। जबकि नरेश लाल व श्री चंद को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया। नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए कहा है कि ब्लॉक स्तर पर सभी निजी शिक्षण संस्थाओं के प्रधानाचार्य और प्रबंधकों की कार्यकारिणी का गठन किया जाना जरूरी है। साथ ही बैठक में निजी शिक्षण संस्थानों में शिक्षा की गुणवत्ता बनाए रखने तथा इसे और बेहतर तथा प्रभावी ढंग से बनाने पर जोर दिया गया।
बैठक में जगबीर सिंह, बलवीर सिंह, एमपी नौटियाल, राजेंद्र सिंह राणा, देवेंद्र सिंह राणा, कुलानंद डोभाल, धनवीर सिंह, श्रीचंद, ललिता, सुमन रावत, सीमा रावत, कैलाश, अमित कैंतुरा आदि उपस्थित थे।

Next Post

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विधायक गोपाल रावत को दी सान्त्वना

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र रावत  के एवम बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष् अजय भट्ट  पहुचे उत्तरकाशी ,मातृ शोक में बैठे गंगोत्री विधायक  गोपाल रावत,एवम उनके छोटे भाई विजय रावत को दिया दुःख से पार का दिलासा,दुःख की इस घड़ी में सभी उनके साथ। पहाड़ों की गूंज राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक, समाचार पत्र ukpkg. […]

You May Like