हैदराबाद टेस्ट : बांग्लादेश के खिलाफ जारी चौथे दिन भारत जीत से दूर

Pahado Ki Goonj

भारत के खिलाफ जारी इकलौते टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं.

बांग्लादेश टीम को पहला झटका तमीम इकबाल (3) के रूप में लगा. उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली के हाथों कैच आउट कर पवेलियन भेजा. इसके बाद सौम्य सरकार (42) और मोमिनुल हक (27) के बीच दूसरे विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी हुई. 71 के कुलयोग पर जडेजा ने सौम्य को अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा.

इसके बाद बांग्लादेश की टीम अपने खाते में चार रन ही जोड़ पाई थी कि अश्विन ने मोमिनुल को भी ज्यादा देर तक मैदान पर टिकने नहीं दिया और रहाणे के हाथों कैच आउट कर बांग्लादेश टीम को तीसरा झटका दिया. मोमिनुल जब आउट हुए, तब टीम का स्कोर 75 था.

इसके बाद आए महमुदुल्ला और शाकिब ने और कोई विकेट नहीं गिरने दिया और दिन का खेल समाप्त होने तक टीम को 103 के स्कोर तक पहुंचाया. भारते के लिए अश्विन ने दो और जडेजा ने एक विकेट चटकाया. इससे पहले, अपने पिछले दिन के स्कोर छह विकेट पर 322 रनों से आगे खेलने उतरी बांग्लादेश रविवार को 66 रन ही जोड़ पाई थी, भारतीय टीम ने बाकी चार बल्लेबाजों को आउट कर मेहमान टीम की पहली पारी 388 रनों पर ही समेट दी.

Next Post

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 5 खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू की

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में तथाकथित भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान के पांच खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी समिति ने मोहम्मद इरफान, शाहजेब हसन और जुल्फीकार बाबर से पूछताछ की जबकि शुक्रवार को उसने […]

You May Like