दिल्ली डेयरडेविल्स ने हासिल की गुजरात लायन्स पर जीत

Pahado Ki Goonj

श्रेयस अय्यर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को गुजरात लायन्स पर विषम परिस्थितियों में जीत दिलाई। अय्यर ने दूसरे ओवर में क्रीज पर कदम रखा और 57 गेंदों पर 96 रन बनाये जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और दो छक्के लगाये। इस 22 वर्षीय बल्लेबाज ने करूण नायर (30) के साथ तीसरे विकेट के लिये 57 और पैट कमिन्स (13 गेंदों पर 24) के साथ सातवें विकेट के लिये 61 रन की दो अर्धशतकीय साझेदारियां की। अमित मिश्रा ने आखिरी ओवर में लगातार दो चौके जड़कर टीम का स्कोर 19. 4 ओवर में आठ विकेट पर 197 रन पर पहुंचाया।

इससे पहले आरोन फिंच ने 39 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 69 रन बनाये। उन्होंने कार्तिक (28 गेंदों पर 40 रन) के साथ चौथे विकेट के लिये 92 रन की साझेदारी करके टीम को शुरूआती झटकों से उबारा। सलामी बल्लेबाज इशान किशन 25 गेंदों पर 34 रन का योगदान दिया। इससे टास गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिये उतरे लायन्स ने पांच विकेट पर 195 रन का दमदार स्कोर बनाया।

लायन्स और डेयरडेविल्स दोनों प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुके हैं और वे प्रतिष्ठा की खातिर ग्रीन पार्क मैदान पर उतरी थी। डेयरडेविल्स ने इस जीत से अंकतालिका में अपनी स्थिति कुछ हद तक सुधार ली है। उसकी यह 12 मैचों में पांचवीं जीत है और वह दस अंक लेकर छठे स्थान पर आ गया है। लायन्स की यह नौवीं हार है और आठ अंक के साथ वह सातवें स्थान पर खिसक गया है।

Next Post

नकली नोट चलाने के दोषियों को कोर्ट ने सुनाई 11 माह की कैद -

रामनगर, नैनीताल अपर सत्र न्यायाधीश सुजीत कुमार की अदालत ने ढाई लाख रुपये के नकली नोट चलाने के दोषी दो लोगों को 11-11 माह के कारावास की सजा सुनाई। मामला नैनीताल जिले के काठगोदाम क्षेत्र का है। 13 मई 2013 को काठगोदाम थानाक्षेत्र में तीन लोग हाईडिल गेट के समीप […]

You May Like