हरिद्वार में देर रात दो समुदायों के बीच मारपीट और पथराव

Pahado Ki Goonj

हरिद्वार। हरिद्वार के ज्वालापुर पीठ बाजार में मंगलवार देर रात दो समुदाय के लोगों में झड़प हो गई। इस दौरान दोनों ओर से हुए पथराव से भगदड़ मच गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे स्थिति पर नियंत्रण पाया।
देर रात तक मौके पर फोर्स तैनात थी। ज्वालापुर के पीठ बाजार में मंगलवार देर रात दो युवकों के साथ दूसरे समुदाय के एक युवक की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों तरफ से बड़ी संख्या में लोग आमने-सामने आ गए और पत्थर चलने लगे।
लाठी-डंडों से मारपीट और हंगामे की सूचना पर ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव मौके पर पहुंचे। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते सीओ सिटी अभय सिंह भी आनन-फानन में पीठ बाजार पहुंच गए और हंगामा शांत कराया।
देर रात तक पुलिस पीठ बाजार में जमा थी। सीओ सिटी सिंह ने कहा कि माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बुधवार को भी गांव में सुबह से ही पुलिस तैनात है।

Next Post

बारिश और बर्फबारी से फिर लौटी हाड़ कंपाने वाली ठंड

देहरादून। उत्तराखंड में बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक मंगलवार रात से ही बारिश हो रही है। बारिश और बर्फबारी के कारण ठंड भी बढ़ गई है। वहीं, पहाड़ में बर्फबारी के कारण कई जगह हाईवे बंद हैं, […]

You May Like