बारिश और बर्फबारी से फिर लौटी हाड़ कंपाने वाली ठंड

Pahado Ki Goonj

देहरादून। उत्तराखंड में बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक मंगलवार रात से ही बारिश हो रही है। बारिश और बर्फबारी के कारण ठंड भी बढ़ गई है। वहीं, पहाड़ में बर्फबारी के कारण कई जगह हाईवे बंद हैं, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।
पहाड़ों की रानी मसूरी और धनोल्टी व आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार से ही बर्फबारी हो रही है। बुधवार सुबह मसूरी की खूबसूरत वादियां बर्फ से पूरी तरह लकदक दिखीं। स्थानीय लोगों के साथ ही देश-विदेश से आए पर्यटकों ने बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं।
मसूरी में बारिश और धनोल्टी में बर्फबारी से मौसम काफी ठंडा हो गया। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। मसूरी धनोल्टी मार्ग बंद कर दिया गया है। मसूरी- कैंपटी मार्ग भी जीरो प्वाइंट के पास बंद कर दिया गया है।

Next Post

30 अप्रैल को ब्रह्म मुहूर्त में खुलेंगे भगवान बदरी विशाल के कपाट

देहरादून। बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की तारीखों का एलान हो गया है। इस साल 30 अप्रैल को शुभ मुहूर्त में बदरीनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। वहीं तारीखों के एलान के साथ प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। नरेंद्रनगर राजमहल में बुधवार को पूजा-पाठ […]

You May Like