श्रीमती माला राजलक्ष्मी शाह ने टिहरी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरा

Pahado Ki Goonj

देहरादून श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह ने टिहरी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरा शहर बी जे पी  के शहर कार्यलय के पास धरना स्थल से सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इकट्ठे होकर वहां मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शहर बीजेपी के नेता इकट्ठे हुए श्रीमती माला राजलक्ष्मी शाह के पक्ष में नारे लगाते हुए कचरी की ओर जलूस की शक्ल में गये।श्रीमती माला राज लक्ष्मी जी का दिनाँक 23 अगस्त 1950का जन्म नेपाल की राजधानी काठमांडू में हुआ था.
शिक्षा इंटर पास
संपत्ति 1.66 करोड़
टिहरी के पूर्व शाही परिवार के वंशज मानवेंद्र शाह की बहू हैं. मानवेंद्र शाह ने कांग्रेस और बीजेपी के टिकटों पर इस सीट पर रिकॉर्ड आठ बार जीत हासिल की है सांसदों के कामकाज पर निगाह रखने वाली वेबसाइट Parliamentarybusiness.com के मुताबिक सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने मौजूदा लोकसभा के 33 डिबेट्स में भाग लिया है. इस लोकसभा में उन्होंने 33 सवाल पूछे. सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने सदन में एक निजी बिल भी पेश कियासांसद निधि का पैसा खर्च करने में माला राज्य लक्ष्मी शाह फिसड्डी साबित हुई हैं. आंकड़ों के मुताबिक माला राज्यलक्ष्मी शाह ने पांच साल में सांसद निधि के 25 करोड़ फंड में से मात्र 7.76 करोड़ रुपये ही विकास कार्यों पर खर्च कर सकी हैं।

 

Next Post

कथा वाचक गोपाल मणि महाराज ने टिहरी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरा

देहरादून:कथा वाचक गोपाल मणि महाराज ने टिहरी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरा उनके समर्थन में जलूस के साथ धनोल्टी के विधायक प्रीतम सिंह पंवार भी है गोपाल मणि महाराज गाय को राष्ट्र माता का दर्जा देने के लिए प्रयत्नशील है। इनके नामांकन से राष्ट्रीय पार्टियों को काफी मेहनत करनी […]

You May Like