मंहगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Pahado Ki Goonj

देहरादून। एक तरफ आम और गरीब आदमी कोरोना से मर रहा है उसके ऊपर से महंगाई उसे मारे डाल रही है। यह बात आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने महंगाई के विरोध में किये गये प्रदर्शन के दौरान कही।
क्वारंटीन अवधि पूरी होते ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज महंगाई के विरोध में प्रदर्शन के लिए बैलगाड़ी पर सवार होकर निकले। रायपुर शिव मन्दिर में पूजा अर्चना के बाद बैलगाड़ी से उन्होने पांच किलोमीटर का सफर तय करते हुए कहा कि जब पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंच जायेगी तो फिर बैलगाड़ी से चलना पड़ेगा। उन्होने कहा कि भाजपा ने वायदा किया था महंगाई कम करने का लेकिन इसका उल्टा अब कोरोना की आड़ में जनता से लूट की जा रही है।
उन्होने कहा कि अंर्तराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल डीजल के दाम घट रहे है और देश में बढ़ रहे है। आम आदमी पहले ही कोरोना से मर रहा है लोगों के रोजगार चले गये और उन्हे जीवन यापन मुश्किल हो रहा है। दूसरी ओर खाघान्न वस्तुओ ंकी मंहगाई और कालाबाजारी हो रही है तथा पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही है ऐसे में आम आदमी क्या करेगा? उन्होने कहा कि विपक्ष में होने के नाते जनता की समस्याओं को उठाना हमारा काम है सरकार को देखना चाहिए कि आम आदमी का क्या हाल है लेकिन भाजपा तो बस अपने प्रचार में लगी है। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उनके साथ थे।

Next Post

 वर्किंग जॉर्नलिस्ट ऑफ इंडिया ने चीनी समान, अखबार के विरुद्ध प्रदर्शन किया

नई दिल्ली,वर्किंग जॉर्नलिस्ट ऑफ इंडिया वर्किंग जॉर्नलिस्ट ऑफ इंडिया संबंद्ध भारतीय मजदूर संघ के दिल्ली इकाई के तत्वाधान में प्रेस क्लब, नई दिल्ली के पास चीनी वस्तुओं और चीनी समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया। इसमें भारतीय मजदूर संघ के क्षेत्रीय संगठन मंत्री पवन कुमार, दिल्ली प्रदेश के […]

You May Like