कैबिनेट ने लगाई मोहर अब 1 नवंबर से खुलेंगे राज्य के तमाम स्कूल ।

Pahado Ki Goonj

कैबिनेट ने लगाई मोहर अब 1 नवंबर से खुलेंगे राज्य के तमाम स्कूल ।। देहरादून, :- उत्तराखंड में स्कूल खोले जाने को लेकर कैबिनेट की लगी मुहर
पहले चरण में दसवीं व बारहवीं की कक्षाओं मे पढ़ाई शुरू
कैबिनेट ने लगाई मोहर अब 1 तारीख से खुलेंगे राज्य के तमाम स्कूल ।
स्कूलों को खोले जाने लेकर कैबिनेट ने गाइडलाइंस के साथ स्कूलों को खोले जाने की तैयारी ।स्कूल खोलने से पहले स्कूलों को पूरी तरह सेनेटाइज किया जाएगा। अभी-अभी समाप्त हुई त्रिवेंद्र सरकार की कैबिनेट बैठक में यह निर्णय लिया गया है।
बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मदन कौशिक, यशपाल आर्य, हरक सिंह रावत, अरविंद पांडे, सुबोध उनियाल, राज्य मंत्री धन सिंह रावत, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव मौजूद थे।

Next Post

बिरलियन्ट विक्टोरियस स्कूल बनियानी के प्रबधक दिनेश पैन्यूली ने दो माह की फीस नही लेने निर्णय किया, अविभावकों ने उनका आभार व्यक्त किया ।

टिहरी ,गढ़वाल के प्रतापनगर अंतर्गत पट्टी भदूरा के बनियानी स्थित बिरलियन्ट क्टोरियस स्कूल में अभिभावकों की प्रबधक दिनेश पैन्यूली की अध्यक्षता हुई बैठक में प्रधानाचार्य सजंय शाह ने स्कूल के बच्चों की पढ़ाई की जनकारी दी बच्चों के उज्वल भविष्य के लिए अभिभवकों से चर्चा की उन्होंने कहा कि यहाँ […]

You May Like