श्रीनगर मेडिकल कॉलेज सेना को सौंपने की तैयारी शुरू

Pahado Ki Goonj

सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने उत्‍तराखंड के श्रीनगर (पौड़ी गढ़वाल) स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल को भारतीय सेना को सौंपे जाने की घोषणा की है। अस्पताल की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं और डॉक्टरों के कमी के वजह से ये फैसला लिया गया है। इसी क्रम में रविवार को आर्मी मेडिकल कोर का 4 सदस्यीय उच्च स्तरीय जांच दल आवश्यक व्यवस्थाओं और मूलभूत सुविधाओं के दो दिवसीय निरीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पहुंचा।

एमजे मेडिकल सेंट्रल कमांड के मेजर जनरल डीएस भाकुनी के नेतृत्व में कॉलेज पहुंचे सेना के जांच दल ने पहले दिन कॉलेज के टीचिंग बेस अस्पताल का निरीक्षण कर शिक्षकों, डॉक्टरों, टैक्नीशियंस और कर्मचारियों के साथ विभागाध्यक्षों एवं संकायाध्यक्षों से विभिन्न विभागों की जानकारी ली। मीडिया से चर्चा में मेजर जनरल डीएस भाकुनी ने कॉलेज अस्‍पताल के इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और पर्याप्‍त स्‍टाफ होने की सराहना की, लेकिन कहा कि यहां जरूरी इक्विपमेंट्स की कमी है, साथ ही जो इक्विपमेंट्स हैं, उनका पूरा उपयोग नहीं हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि इसका कारण यहां फैकल्‍टी और डॉक्‍टरों की कमी का होना है।

Next Post

क्रिस गेल ने की भारत की तारीफ

क्रिस गेल ने भारत की तारीफ करते हुए अगले महीने होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी बताया। क्रिस गेल भारत की तारीफ करते हुए अगले महीने होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने […]

You May Like