कश्मीर में आतंकी हमले में पुलिसकर्मी और लश्कर के कुख्यात आतंकवादी सहित पांच लोगों की मौत

Pahado Ki Goonj

कुलगाम के मीर बाजार में पुलिस दल पर हमला करने के दौरान जवाबी कार्रवाई में वांछित आतंकवादी फैयाज अहमद अर उर्फ सेठा मारा गया। उधमपुर आतंकी हमले में नाम आने के बाद, वह अगस्त 2015 से ही लापता था। कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार की रात पुलिस दल पर हुए आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी और आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तय्यबा के वांछित आतंकवादी सहित पांच लोग मारे गये।

आतंकवादियों द्वारा अंधाधुंध चलायी गयी गोलियों से तीन असैन्य नागरिकों की मौत हो गयी। पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने पीटीआई ने बताया कि एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सड़क हादसे की सुचना दी गई थी, जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो पहले से घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में घायल आतंकवादी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Next Post

सिर्फ भाजपा ही त्रिपुरा का विकास कर सकती है : अमित शाह

उत्तरी त्रिपुरा के शहर में एक जनसभा में शाह ने कहा, “वाम मोर्चे के 24 साल के शासनकाल में त्रिपुरा हर मोर्चे पर पिछड़ गया है। अगर अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी (भाजपा) सत्ता में आई तो (प्रधानमंत्री) मोदी माडल ही राज्य में विकास के साथ-साथ भ्रष्टाचार का खात्मा कर […]

You May Like