उत्तराखंड की खबरें पढियेगा

Pahado Ki Goonj

देहरादून,

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठियों के मंसूबों को नाकाम करते हुए उत्तराखंड के दो वीर जवान देवेंद्र सिंह (रुद्रप्रयाग) और अमित कुमार (पौड़ी गढ़वाल) की शहादत को नमन करते हुए ईश्वर से शहीदों की आत्मा की शांति व परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है।

आगे पढ़िए

सहकारिता राज्यमंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कोविड-19 के दृष्टिगत उत्तराखंड राज्य सहकारी बैंक एवं जिला सहकारी बैंकों द्वारा अनुदान के रूप में दिया गया 1 करोड़ 21 लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा।
उत्तराखंड कोऑपरेटिव बैंक के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के 1 दिन के वेतन का 23 लाख ₹50 हजार का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दिया गया।
इस अवसर पर चेयरमैन कॉपरेटिव बैंक श्री दान सिंह रावत, सचिव सहकारिता आर मीनाक्षी सुंदरम, रजिस्टार कोऑपरेटिव बैंक बाल मयंक मिश्र एवं एमडी कॉपरेटिव बैंक दीपक कुमार उपस्थित थे। श्रीकोट श्रीनगर निवासी श्रीमती सुनीता गैरोला पत्नी , प्रकाश गैरोला ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 50 हजार रूपए का चेक दिया है।

आगे पढ़ें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देशों पर सहकारी बैंकों से फसलों एवं कृषि के लिए किसानों द्वारा लिए गए ऋण के भुगतान हेतु 3 माह की समयावधि बढ़ा दी गई है।
प्रदेश में इस तरह के लगभग तीन लाख 50 हजार किसान हैं जिन्होंने विभिन्न योजनाओं के तहत ऋण लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कार्यवाही करने से बचने के लिए उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक के वीडीओ संदेश में कहा गया है कि सभी लोग कोरेना की जांच करने में सरकार एवं पुलिस का सहयोग करें ।

देहरादून,जिनको कोरेना वायरस की शिकायत है जो जमात के लोग छुपाने का काम कर रहें हैं वह आज 6 अप्रेल तक सामने आकर अपनी जांच कराने में सरकार एंव पुलिस प्रशासन की मदद ले सकते हैं। यदि किसी ने अपनी जांच करने के लिए तैयार नही हुए और बीमारी उनमें […]