भारी बारिश ने बरसाती नाले उफान पर

Pahado Ki Goonj

देहरादून, 10 जून। बुधवार रात और गुरुवार की सुबह उत्तराखंड में प्री-मानसून ने कहर बरपा दिया है। राज्य के कुमाऊं मंडल में बरसाती नाले ऊफान पर हैं। भूस्खलन की वजह से कई हाईवे बंद हो गए हैं। राजधानी देहरादून में बुधवार देर रात भारी बारिश हुई।
चंपावत जिले में बारिश से बोल्डर व मलबा आने से पूर्णागिरी मार्ग बंद हो गया है। हाईवे बंद होने से ककराली गेट बैरियर में वाहन की कतार लग गई है। वहीं टनकपुर के चुका क्षेत्र में पोथ ग्राम पंचायत के लडियालसेरा में बरसाती नाला ऊफान पर आ गया। जिससे खेत और फसल को भारी नुकसान पहुंचा है। कई घरों में मलबा घुस गया है। स्वालां और भारतोली के पास बारिश से मलबा आने से टनकपुर-पिथौरागढ़ हाईवे सुबह से बंद हो गया है। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़, नैनीताल, चंपावत जैसे जिलों में 12 जून को कहीं-कहीं बहुत भारी बारिश की संभावना जताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देर रात अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

रुड़की, 10 जून। देर रात पुरानी तहसील के पास अज्ञात बदमाशों ने एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने तत्काल नाकेबंदी करते हुए चेकिंग अभियान चलाया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे […]

You May Like