जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लमगांव चौण्ड का किया निरीक्षण ,अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन रोकने के दिये निर्देश ।

Pahado Ki Goonj

जिलाधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लमगांव चौण्ड का निरीक्षण ,अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन रोकने के दिये निर्देश ।
नई टिहरी- जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौण्ड का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में पसरी गंदगी देखकर जिलाधिकारी ने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को कड़ी फटकार लगाते हुए चिकित्सालय को व्यवस्थित एवं साफ-सुथरा रखने के निर्देश दिए है। जिलाधिकारी ने चिकित्सालय में अधिकारियों/कर्मचारियों की उपस्थिति पंजिका के अवलोकन में पाया कि डॉ संजय पुरसोड़ा व फार्मेसिस्ट राजेन्द्र भंडारी उपस्थिति पंजिका में दर्ज थी लेकिन वे सवेम मौके पर उपस्थित नहीं थे। फार्मेसिस्ट एमएस असवाल की उपस्थिति पंजिका में उपस्थिति दर्ज नही थी। जिलाधिकारी द्वारा कर्मियों की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने किसी भी कार्मिक द्वारा संतोषजनक जवाब नही दिया गया। जिसपर जिलाधिकारी अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन रोकने के निर्देश दिए है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने ओपीडी, प्रसव कक्ष, महिला/पुरुष वार्ड का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रसव कक्ष के वेटिंग रूम में रखी भारतोलन मशीन भी खराब स्थिति में पाई गई। जिलाधिकारी ने प्रभारी चिकित्सधिकारी को समस्त सूचनाओं सहित मुख्यालय स्थित कार्यालय में उपस्थित होने को निर्देश दिए है।

इसके अलावा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने लंबगांव बाजार में झूलते तारों को हटाने, महारगांव झांझर धार में एएनएम की तैनाती, लंबगांव से कुड़िसौड केंद्रीय विद्यालय के लिए स्कूल बस लगाए जाने प्रकरणों पर जिलाधिकारी ने एसडीएम को प्रस्ताव उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है।

मौके पर एसडीएम प्रतापनगर रजा अब्बास, थाना प्रभारी लंबगांव रमेश कुमार के अलावा स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बडकोट महाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तीसरे दिन आज कबड्डी एवं बालीबाल प्रतियोगिताएं संपन्न।

बडकोट महाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तीसरे दिन आज कबड्डी एवं बालीबाल प्रतियोगिताएं संपन्न। बडकोट- ( मदनपैन्यूली)– राजेंद्र सिंह रावत राजकीय महाविद्यालय बड़कोट में वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिताओं के तीसरे दिन कबड्डी एवं बालीबाल प्रतियोगिताओं का […]

You May Like