दरवार साहब की नगर परिक्रमा में महंत श्री देवेंद्र दास जी को दी शुभकामनाएं

Pahado Ki Goonj

दरवार साहब की नगर परिक्रमा में महंत श्री देवेंद्र दास जी को दी शुभकामनाएं

-संगतों के जयकारों से भक्तिमय हुई द्रोणनगरी
-गांधी रोड व्यापार संघ ने वितरित किया प्रसाद
देहरादून। बुधवार को द्रोणनगरी आस्था से सराबोर दिखी। श्री दरबार साहिब पहुंचे देशभर के संगतों ने नगर परिक्रमा कर ऐतिहासिक परंपरा को आगे बढ़ाया। इस दौरान महंत श्री देवेंद्र दास ने अपने अनुयाइयों को दिव्य आशीर्वाद प्रदान किया। उनकी एक झलक पाने को हर कोई आतुर दिखा। नगर परिक्रमा मार्ग को श्रद्धलुओं ने आगे आगे जाकर झाड़ू लगाकर साफ़ कर श्रद्धालुओं का स्वागत सम्मान में अपनी सेवाएं प्रदान करने में लगे रहे।उनकी सेवा के लिए नगर वासी उन्हें जल पान करते हुए पुण्य प्राप्त करने वाले लोगों के लिए प्रेरणा देकर कार्यक्रम में सेवा करने में तलीन रहे।

गांधी रोड व्यापार संघ व ट्रांसपोर्टर ऐसोसिशन ने भी आस्था के इस समुद्र में पहुंचे श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित कर महिमा का गुणगान किया।
श्री महंत देवेंद्र दास की अगुआई में दरबार साहिब से निकली नगर परिक्रमा तिलक रोड, घंटाघर गांधी रोड, रीठा मंडी, भंडारी बाग होते हुए लक्खीबाग स्थित महंत की समाधि स्थल पहुंची और फिर वापस दरबार साहिब लौटकर संपन्न हुई। इस मौके पर गुरुराम राय हॉस्टिल परिसर में गांधी रोड व्यापार संघ व ट्रांसपोर्टर ऐसोसिशन की ओर से संगत प्रसाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। संघ के पदाधिकारियों ने सबसे पहले मुख्य अतिथियों का स्वागत किया। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे बार ऐसोसिएशन देहरादून के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल, सचिव अनिल शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य अरुण खन्ना आदि गणमान्य लोगों ने सामाजिक जीवन में अच्छे कार्यक्रम में सभी को भाग लेने के लिये सहयोग करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि नगर परिक्रमा उमड़े श्रद्धालु बताते हैं कि श्री झंडा साहिब जी से उनकी कितनी अटूट आस्था है। उन्होंने संगतों को अपने हाथों से प्रसाद भी वितरित किया। इसके बाद महंत श्री देवेंद्र दास जी के हाथों प्रसाद ग्रहण कर आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस अवसर पर व्यापार संघ के कपिल झाझरा, गौरव कुमार, ईशान गुलानी, जसपाल पंवार, विनोद, बृजेश चौहान, दलवीर सिंह कलेर आदि  सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Next Post

कल होगी हरिद्वार सांसद डॉ निशंक की रिट याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई

उत्तराखंड हाई कोर्ट में हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी निशंक के खिलाफ रिट याचिका पर सुनवाई कल हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के नामांकन को निरस्त करने की याचिका पर सुनवाई आज नैनीताल हाई कोर्ट में । न्यायमूर्ति आलोक सिंह की बेंच में होगी सुनवाई । भाजपा […]

You May Like