चार संदिग्ध व्यक्ति माधोपुर के नजदीक एक इनोवा गाड़ी छीन कर फरार हो गए

Pahado Ki Goonj

 जम्मू कश्मीर से पंजाब की ओर आ रहे चार संदिग्ध व्यक्ति माधोपुर के नजदीक एक इनोवा गाड़ी छीन कर फरार हो गए। इसके बाद जम्मू कश्मीर और पंजाब के कई इलाकों को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ये चारों संदिग्ध जम्मू से एक सिल्वर रंग की इनोवा गाड़ी जम्मू से पठानकोट के लिए टैक्सी किराये पर लेकर करीब 9 बजे शाम को चले और लखनपुर क्रॉस करने के बाद टैक्सी माधोपुर में आर टी ओ टैक्स बैरियर पर रुकी थी। रास्ते में वे टैक्सी ड्राइवर को मार पीटकर गाड़ी छीन कर ले जाने में सफल हो गए।
पुलिस के अनुसार यह घटना रात करीब 11:15 बजे की बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी है।

 ग्राम छरबा विकास नगर में एक आवारा कुत्तों के झुंड ने किसान कुंदन सिंह की बकरी पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया बकरी के ऊपर हमला होता देख उनके पास ही काम कर रहे किसान बहादुर सिंह खरे द्वारा कुत्तों को पत्थर और डंडे से भगाया गया कुत्ते इस कदर आक्रामक थे कि वह किसी भी तरह बकरी को छोड़ना नहीं चाहते थे बकरी को मरणासन्न अवस्था में बमुश्किल बहादुर सिंह खरे व अन्य लोगों ने पत्थर मार-मार कर कुत्ते भगाकर बकरी को बचाया स्थानीय लोगों ने बताया कि किसान और बच्चे तथा ग्रामीण आवारा कुत्तों से बहुत ज्यादा भयभीत हैं रोजाना आवारा कुत्ते बच्चों को स्कूल जाते समय पकड़ रहे हैं जिससे बच्चों में बहुत गहरा डर इन आवारा कुत्तों के प्रति बढ़ रहा है स्थानीय किसान बहादुर सिंह खरे कुंदन सिंह मेहर सिंह खुशीराम लाखन सिंह आदि ने बताया कि आवारा कुत्ते आए दिन लोगों पर हमले कर रहे हैं सरकार से इन्हें मारने की दरख्वास्त करने के लिए लोग जल्द ही एसडीएम को ज्ञापन देकर आवारा कुत्तों को मरवाने या इन्हें कुत्ता पालन घर में भिजवाने की मांग करेंगे एसडीएम विकासनगर को ज्ञापन देकर अपना आक्रोश व्यक्त करने का निर्णय क्षेत्रीय ग्रामीण और किसानों द्वारा लिया गया है जनहित में प्रकाशन हेतु जारी अधिक जानकारी हेतु संपर्क करें बहादुर सिंह खरे मोबाईल न0 8449 8445 53

Next Post

बड़कोट निकाय चुनाव में सभी बूथों में मतदान

बड़कोट निकाय चुनाव में सभी बूथों में मतदान खत्म। नगर की सात वार्डो में 60.37 प्रतिशत रहा मतदान प्रतिशत।कुल 4570 मतदाताओ ने किया अपने मत का प्रयोग।नौगावँ नगर पंचायत में पहली बार निर्वाचन में 82 प्रतिशत रहा मतदान प्रतिशत। पुरोला नगर पंचायत में 74 प्रतिशत रहा मतदान। उत्तरकाशी जिले में […]

You May Like