18 नवम्बर मतदन दिवस से 48 घंटे पूर्व सार्वजनिक सभाएं व चुनाव प्रचार आदि पूर्णतया बन्द हो जायेगा-डा0 आशीष चौहान

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी–जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी नागर निकाय डा0 आशीष चौहान ने कहा कि 18 नवम्बर मतदन दिवस से 48 घंटे पूर्व सार्वजनिक सभाएं व चुनाव प्रचार आदि पूर्णतया बन्द हो जायेगा। उन्होंने कहा कि 16 नवम्बर की सांय 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार एवं सार्वजनिक सभा का आयोजन कतई नही किया जायेगा। सार्वजनिक सभा एवं चुनाव प्रचार करते पाये जाने पर कड़ी कार्यवाही भी अमल में लाई जायेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 15 नवम्बर को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के ऑडोटोरियम में 11 बजे से मतगणना कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया जायेगा। मतगणना में 200 कार्मिकों को लगाया गया है। जबकि 16 नवम्बर को पीजी कालेज के आडोटोरियम में प्रातः 10 से मतदन कार्मिकों को द्वितीय प्रशिक्षण दिया जायेगा। प्रशिक्षण में पीठासीन अधिकारियों के साथ ही मतदान अधिकारी प्रथम, द्वितीय व तृतीय प्रतिभाग करेंगे।
जिलाधिकारी ने कहा कि वोट हमारी ताकत और अधिकार है इसलिए 18 नवम्बर को सभी लोग मतदान अवश्य करें, । तथा अपने घर तथा आस पड़ोस के लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करें।

Next Post

मतगणना ड्यूटी में लगे कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया - एस.ए .मुरूगेशन

देहरादून,  जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी एस.ए मुरूगेशन ने अवगत कराया है कि नागर निकाय निर्वाचन 2018 हेतु जनपद कुल 380 केन्द्र हैं जिनमें 106 केन्द्र संवेदनशील है तथा 68 केन्द्र अति संवेदनशील है। नगर निगम देहरादून में कुल 285 केन्द्र हैं जिनमें 57 संवेदनशील एवं 43 अति संवेदनशील, नगर निगम ऋषिकेश […]

You May Like