टैक्सी यूनियन डग्गामार वाहनों को लेकर हड़ताल पर है नौगांव, बड़कोट व पुरोला टैक्सी युनियन की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी

Pahado Ki Goonj

टैक्सी यूनियन डग्गामार वाहनों को लेकर हड़ताल पर है 
-नौगांव, बड़कोट व पुरोला टैक्सी युनियन की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी टैक्सियों की हड़ताल से छोटे हाथी ढो रहे हैं सवारी

बड़कोट। यमुना वैली टैक्सी मालिक वैलफेयर एसोसिएशन बड़कोट, नौगांव व पुरोला की मंगलवार को दूसरे दिन भी अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रही तथा तहसील परिसर में धरने पर डटे हैं। टैक्सियों की हड़ताल से स्थानीय लोगों के साथ साथ तीर्थ यात्रियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है टैक्सियों के न चलने से क्षेत्र में माल वाहन यूटिलिटी, छोटे हाथी आदि सवारी ढो रहे हैं। भारी बारिश मे भी लोग माल वाहनों में सफर कर रहे हैं।इन वाहनों में यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वही मानकों के विपरीत सवारी ढो रहे माल वाहनों पर सवारियों की सुरक्षा का भी सवाल खड़ा हो गया है।
हड़ताल पर गए एसोसिएशन के अध्यक्ष भगत सिंह रावत का कहना बड़कोट पुरोला व नौगांव में पहले ही दो युनियन चल रहे हैं लिहाजा तीसरी यूनियन नहीं खुलनी चाहिए उन्होंने कहा कि बड़कोट देहरादून चलने वाले वाहन यूनियन के माध्यम से चलें।

जिससे किसीको नुकसान न हो। साथ ही टैक्सी यूनियन ने चेतावनी दी है कि यदि डग्गामार वाहनों पर नकेल नहीं कसी जाती है तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी। टैक्सी यूनियन की हड़ताल से लिंक मार्गों पर आवागमन करने वाले मुसाफिरों को परेशानी का सामना करना पड़ा वहीं दूसरी ओर टैक्सियों के न चलने पर विभिन्न मार्गों पर माल वाहन यूटिलिटी, छोटे हाथी आदि सवारियां हो रहे हैं माल वाहनों में सफर कर रहे सवारियों को काफी दिक्कतें आ रही है। अपनी मांगों को लेकर तहसील परिसर में टैक्सी यूनियन के लोगों व पदाधिकारियों का धरना दूसरे दिन भी जारी है।

Next Post

आतंकियों को मौत के घाट उतार कर शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल हमीर सिंह

आतंकियों को मौत के घाट उतार कर शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल हमीर सिंह देहरादून : जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में उत्तराखंड का एक और वीर जवान दुश्मनों से लोहा लेते हुए शहीद हो गया है। ऋषिकश निवासी जवान हमीर सिंह के साथ एक मेजर […]

You May Like