टेहरी उत्तकाशी की मुख्य खबरें

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी: बारिश का कहर जारी, जिले की 33के वी लाईन के ब्रेक डॉन अंधेरे में डूबा उत्तरकाशी जिला।

लागातार हो रही झमाझम बारिश से विधुत विभाग नहीं कर पा रहे कार्य शुरु, कल रात्री को 11:30 पर उत्तरकाशी,बड़कोट,पुरोला,नौगांव,मोरी, भटवाड़ी ,चिन्यालीसौड़ मैं छाया अंदेरा।।
तिलाडी बडकोट में यमुना माॅ का रौदर रूप ग्रमीणो की फसल व सैकड़ों नाली भूमि बह कर नष्ट
 बड़कोट । नगर पालिका परिषद के पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल सिंह रावत पर मुकदमा दर्ज , राजीव आवास योजना में अपात्रों को आवास देने व धांधली करने को लेकर उच्च न्यायालय के निर्देश पर शासन ने मुकदमा दर्ज के दिये थे आदेश , उपजिलाधिकारी अनुराग आर्य की तहरीर पर पुलिस ने देर रात्री में धारा 420,467,468,471 भा. द .स .में किया मुकदमा दर्ज ।
 टिहरी:पहाड़ो में हो रही लगातार बारिश के चलते ऋषिकेश – गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 पर लैंड स्लाइडिंग के कारण अगराखाल, फकोट, ताछला व भिननु(bhinnu) में बंद। दुर्घटना से बचने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर आने जाने वाले वाहनों को चम्बा व भद्रकाली पर रोका गया है।
नैनबाग : क्षेत्र में लगातार ही रही मूसलाधार बारिश के चलते दिल्ली यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 507 कांडी खाल ,सिलेसू व लखवाड बैड आदि कई जगह पर पहाडी से भारी मलबा से मार्ग बंद है।
जिससे यमुना घाटी क्षेत्र की आवश्यक सेवाएं पूरी तरह से ठप हो गई है । साथ ही जगह-जगह वाहनों की लंबी कतार लगी है ।

Next Post

उत्तरकाशी के बड़कोट नगर में अखिल विश्व गायत्री परिवार शाखा बड़कोट के परिजनों ने गुरु पूर्णिमा को धूमधाम से मनाया इस अवसर पर सभी परिजनों ने एकत्र होकर दीप यज्ञ तथा गुरु की महिमा का गुणगान किया

बड़कोट— जनपद उत्तरकाशी के बड़कोट में अखिल विश्व गायत्री परिवार शाखा बड़कोट के परिजनों ने गुरु पूर्णिमा को धूमधाम से मनाया इस अवसर पर सभी परिजनों ने एकत्र होकर दीप यज्ञ तथा गुरु की महिमा का गुणगान किया इस अवसर पर आचार्य बी के मिश्रा ने शांतिकुंज हरिद्वार के संस्थापक […]