सुकुमा हमले पर भी नेताओं ने की राजनीती

Pahado Ki Goonj

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मुख्यमंत्री रमन सिंह जी और भाजपा के नेता वहां से चुनाव बड़ी आसानी से जीतते हैं, क्योंकि उनका नक्सलियों के साथ समझौता व तालमेल है। मैंने यह बात पहले भी कही है और आज फिर दोहरा रहा हूं।” उनकी यह टिप्पणी केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मंगलवार के उस बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने नक्सलियों द्वारा छत्तीसगढ़ में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हमले को ‘नृशंस हत्या’ करार दिया था और कहा था कि केंद्र सरकार अपनी नक्सल-रोधी रणनीति की समीक्षा करेगी। हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए।

उन्होंने कहा, “सरकार को सभी पक्षों से बातचीत करनी चाहिए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुआ कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार केवल ‘जुमलों’ में विश्वास करती है और वह इसमें मई, 2014 से ही लिप्त हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब तक राज्य की जनजाति आबादी को विश्वास में नहीं लिया जाता, नक्सली हिंसा पर काबू नहीं पाया जा सकता।

Next Post

देश के प्रमुख शिक्षण संस्थानों की वेबसाइटें हैक

मंगलवार को देश के प्रमुख शिक्षण संस्थानों की वेबसाइटों को हैक करके उन पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे पोस्ट कर दिये गये। इन प्रमुख वेबसाइटों में दिल्ली विश्वविद्यालय, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय, आईआईटी दिल्ली और आईआईटी बीएचयू कोटा विश्वविद्यालय, ग्रेटर नोएडा स्थित आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, कोलकाता स्थित आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, नेशनल एयरोस्पेस लेबोरेट्रीज […]

You May Like