सचिवालय में फेसबुक चलाने और जीन्स पहनने पर लग सकती है पाबन्दी

Pahado Ki Goonj

राज्य सचिवालय में कार्य संस्कृति में बदलाव लाने के लिए कर्मचारी संघ ने ये प्रस्तवाव दिए हैं। दरअसल, कर्मचारी संघ का मनना है कि फेसबुक से सचिवालय में कार्य बाधित हो रहा है, इसलिए ये प्रस्ताव लाया गया है। वहीं जींस टी-शर्ट पर भी सचिवालय में बैन होगा। सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने कहा कि सचिवालय में कार्य संस्कृति बेहतर बनाने के लिए शुक्रवार को सचिवालय प्रशासन के प्रमुख सचिव के साथ तीन घंटे तक बैठक चली। इसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई। संघ ने कार्य संस्कृति में सुधार के लिए अपनी तरफ से कई सुझाव दिए।

उन्होंने कहा कि ऐसा महसूस किया गया है कि फेसबुक पर तमाम लोग लगे रहते हैं जिससे काम प्रभावित होता है। सुबह साढ़े नौ बजे से ही तमाम कर्मचारी इस पर लग जाते हैंं। ऐसे में एनआईसी और अन्य एजेंसियों से इसे बंद करने को कहा गया है। ऐसा होने से सचिवालय के कर्मचारी और अधिकारी अनावश्यक सोशल मीडिया पर समय नहीं बिता पाएंगे।

Next Post

पीसीबी ने मुआवजे के लिये बीसीसीआई को कानूनी नोटिस भेजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा, ‘‘हमारे कानूनी सलाहकार ने लंदन में एक प्रतिष्ठित कानूनी फर्म से सलाह मश्विरे के बाद कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें भारतीय बोर्ड से मुआवजा हासिल करने के लिये एक मजबूत कानूनी मामला तैयार किया है।’’ दोनों देशों के बोर्डों के बीच इस करार पर 2014 […]

You May Like