शिवसेना की एनडीए बैठक में नहीं जाने की धमकी

Pahado Ki Goonj

संसद भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके संजय राउत ने प्रतिबंधित किए गए सांसद रबींद्र गायकवाड़ की मौजूदगी में कहा कि चप्पल से पीटने पर हत्या के प्रयास का मामला नहीं दर्ज किया जा सकता। शिवसेना ने ये भी संकेत दिए हैं कि अगर उसकी बात नहीं मानी गई तो वो मुबंई से एयरइंडिया की उड़ान भी बाधित कर सकती है।

उन्होंने कहा कि शिवसेना सांसद को प्रतिबंधित करने के पीछे जिसका हाथ है, उसका नाम जल्द जाहिर किया जाएगा। राउत ने कहा कि जब हत्यारे,बलात्कारी,अपराधी हवाई यात्रा कर सकते हैं तो हमारे सांसदों को इससे कैसे रोका जा सकता है, वो कोई अपराधी नहीं हैं। शिवसेना ने कहा कि अगर एयरइंडिया कर्मी को चप्पल से पीटने वाले उसके सांसद की हवाई यात्रा पर से प्रतिबंध नहीं हटाया गया तो वो 10 अप्रैल को होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल नहीं होगी।

Next Post

राष्ट्रपति ने नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमले में हिस्सा लेने वाले सैनिकों को सम्मानित किया

पिछले साल नियंत्रण रेखा के पार साहसिक लक्षित हमले में हिस्सा लेने वाले सैनिकों को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बृहस्पतिवार को शौर्य चक्र से सम्मानित किया। इसके साथ ही उन्होंने जनवरी, 2016 में पठानकोट में आतंकवादियों के शवों से आईईडी बरामद करते समय शहीद हुए लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन एक को […]

You May Like