विदेशी महिला में मिले कोरोना वायरस से मिलते-जुलते लक्षण, ऋषिकेश एम्स में भर्ती

Pahado Ki Goonj

ऋषिकेश। तीर्थनगरी ऋषिकेश में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। एक विदेशी महिला में कोराना के मिलते-जुलते लक्षण मिले हैं। लक्षमण झूला पुलिस ने महिला को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया है। महिला इटली की पर्यटक है। महिला ने बताया कि वह होली के बाद से बुखार से पीड़ित है। उत्तराखंड के ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास कोरोना से संदिग्ध इटली से आई महिला को देख लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला को तुरंत एम्स में भर्ती कराया। महिला को अभी आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मामला संदिग्ध है, इसलिए महिला के ब्लड सैंपल पुणे जांच के लिए भेजे जाएंगे।
जानकारी के अनुसार, महिला 29 फरवरी को ऋषिकेश घूमने आई थी। उस दौरान उसने लक्ष्मण झूला के पास होटल में कमरा लिया था। वहां बारिश में भीगने के कारण उन्हें खांसी और जुकाम की शिकायत हो गई। इसके चलते जब डॉक्टरों को दिखाया तो कुछ कोरोना वायरस जैसे लक्षण मिले। इसके बाद विभागीय टीम ने महिला को एम्स में भर्ती कराया।

Next Post

कोरोना से डरा आईएसआईएय, एडवाइजरी जारी कर आतंकियों से बोला- यूरोपीय देशों से रहें दूर

लंदन। दुनिया में खौफ का पर्याय माने जाने वाले आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) भी डरता है। आतंकी संगठन अमेरिका, रूस, इजरायल या चीन जैसे देशों की सेनाओं से नहीं, बल्कि कोरोना वायरस के संक्रमण से डरता है। कोरोना की दहशत के कारण संगठन ने आतंकियों के लिए कोरोना वायरस […]

You May Like