महाकुंभः पूर्णानंद आश्रम के 20 टेंटो में लगी आग से हड़कंप

Pahado Ki Goonj

महाकुंभः पूर्णानंद आश्रम के 20 टेंटो में लगी आग से हड़कंप
हरिद्वार। बुधवार को शाही स्नान के दौरान  कनखल थाना क्षेत्र के पूर्णानंद आश्रम में स्थित टेंट में आग लग गई। इस आग ने देखते ही देखते 20 टेंटों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे आश्रम में हड़कंप मच गया।
अग्निशमन विभाग की 10 से अधिक फायर यूनिट मौके पर हैं। इसके साथ ही कनखल थाना प्रभारी भी मौके पर मौजूद हैं। मेला प्रभारी भी मौके पर हैं। आग बुझाने का काम जारी है। बताया कि खाना बनाते वक्त एक टेंट में आग लगी जो बाकी अन्य टेंटों में फैस गई। टेंटों में रखा सारा सामान जल गया है। राहत की बात यह है की आग में कोई हताहत नहीं हुआ।
इससे पहले हरिद्वार के कुंभ मेला क्षेत्र में बैरागी कैंप के बाजरीवाला की बस्ती में आग लग गई थी। सूचना पर कुंभ मेला अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी। एक वाहन से आग बुझाना संभव नहीं था, लिहाजा मायापुर अग्निशमन केंद्र से दो वाहन मंगवाए गए। कुल आठ वाहनों की मदद से तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से करीब 50 झोपड़ियां राख हो गईं थीं।

Next Post

सीएम ने किया  मलिन बस्तियों के नियमितीकरण का किया ऐलान

सीएम ने किया  मलिन बस्तियों के नियमितीकरण का किया ऐलान देहरादून। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय में संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर विशेष श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, बीजेपी उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन […]

You May Like