लेफ्टिनेंट फैयाज की हत्या में शामिल 3 आतंकियों के पोस्टर हुए जारी

Pahado Ki Goonj

पुलिस को छानबीन में ये पता चला है कि लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या में हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तयैबा के 10 आतंकी शामिल थे। ये भी पता चला है कि आतंकियों ने शोपियां में पुलिसवालों से छीने हथियार से फैयाज की हत्या की। इनमे से जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन आतंकियों के पोस्टर जारी किए हैं। जिन तीन आतंकियों के पोस्टर जारी किए गए हैं उनके नाम गयास-उल-इस्लाम, इशफाक अहमद थोकर और अब्बास अहमद भट हैं। ये दक्षिणी कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं।

मंगलवार रात को आतंकियों ने लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को एक शादी से लौटते वक्त उनका अपहरण कर गोली मार दी थी। बाद में गोलियों से छलनी उनकी बॉडी चौक पर फेंक दी गई थी।अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए वह दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में स्थित हरमन गांव आए थे। फैयाज गांव में काफी लोकप्रिय थे। गांव के लड़के उन्हें आदर्श मानते थे। यही वजह है कि मुख्यधारा में कश्मीरी युवाओं को जाने से रोकने के लिए आतंकियों ने ये नापाक हरकत की। फैयाज के पिता एक किसान हैं और सेबों की खेती करते हैं।

Next Post

मेरा बेटा बीजेपी का नहीं सच का एजेंट है :कपिल मिश्रा की मां

कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने कहा कि केजरीवाल सवालों से भाग रहे हैं और जवाब देने की जगह कपिल को बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ‘दिल्ली की सबसे पहली मोहल्ला सभा […]

You May Like