भारत को हराने के लिए अच्छी गेंदबाजी अहम : वार्नर

Pahado Ki Goonj

आस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने आई है. पहला टेस्ट मैच पुणे में 23 फरवरी से शुरू होगा. वार्नर ने कहा कि आस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाजों को आक्रमण की सबसे ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी क्योंकि उपमहाद्वीप में विकेट स्पिन की मददगार होती हैं.

वार्नर ने कहा, “गेंदबाजी में हमें शुरुआती सफलता हासिल करनी होगी. विकेट स्पिन की मददगार होगी और इसलिए स्पिनरों को फायदा होगा. उन्हें लंबे स्पैल करने होंगे और विकेट लेने होंगे. रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा लंबे समय से यही कर रहे हैं.”

वार्नर ने समाचार चैनल इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, “20 विकेट लेना मुश्किल काम है लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं. हमें इसके लिए तैयार रहना होगा और हम इसकी तैयारी भी कर रहे हैं.”

भारतीय टीम इस समय शानदार फॉर्म में है और पिछले 19 मैचों से अपराजित है. वार्नर ने कहा कि भारत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. इसलिए आस्ट्रेलिया को उसे हराने के लिए अपना सौ फीसदी देना होगा.

Next Post

IPL-2017 के कार्यक्रम घोषित, पहला मैच 5 अप्रैल को

कार्यक्रम के तहत, आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा, वहीं लीग का फाइनल मुकाबला इसी स्टेडियम में 21 मई को होगा. बीसीसीआई के अनुसार, आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले […]

You May Like