बिजली चोरी पकडने गई टीम को बनभूलपुरा में घुसने से रोका

Pahado Ki Goonj

हल्द्वानी। शहर में बिजली चोरों को पकडने के लिए देहरादून से पहुंची टीम को विरोध का सामना करना पड़ा। बनभूलपुरा लाइन नंबर आठ के लोगों ने टीम को क्षेत्र में घुसने से रोक दिया। उनके विरोध को देख टीम भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाई। इधर अन्य क्षेत्रों में छापेमारी के दौरान टीम ने बिजली चोरी भी पकड़ी। इस क्षेत्र में स्थानीय विजिलेंस व बिजली विभाग की टीम पहले भी बिजली चोरों को रंगेहाथ पकड़ चुकी है।
देहरादून से आये अधिशासी अभियंता विवेक राजपूत के नेतृत्व में विजिलेंस व बिजली विभाग की टीम ने गुरुवार को बनभूलपुरा क्षेत्र में अभियान चलाया। इस दौरान विद्युत पोलों का परीक्षण करने के साथ ही चोरी की गहनता से जांच-पड़ताल की। इस बीच लाइन नंबर-आठ बनभूलपुरा में लोगों ने टीम का विरोध कर दिया। बिजली विभाग के एक आलाधिकारी ने बताया कि देहरादून से टीम पहुंची है। बताया गया कि सप्ताह भर तक टीम अभियान चलाएगी। गौरतलब है कि इंदिरानगर, बनभूलपुरा क्षेत्र में बिजली बकायेदारों की लंबी लिस्ट है। बिजली विभाग ऐसे बकायेदारों के संयोजन तक काट चुका है लेकिन प्रभाव की वजह से उन्हें फिर बिजली मिल जाती है। इसकी आड़ में वे खुलेआम बिजली चोरी करते हैं।

Next Post

त्रिस्तरीय पंचायत संम्पादन हेतु अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण|

त्रिस्तरीय पंचायत संम्पादन हेतु अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण।                                         उत्तरकाशी (मदन पैन्यूली) त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2019 को निर्विघ्न,पारदर्शिता  व शांतिपूर्ण सम्पादन हेतु सेक्टर,जोनल मजिस्ट्रेट के साथ ही पीठासीन व […]

You May Like