दिल्ली वाले बाबा ने नोटबंदी कर युवाओं को बेरोजगार किया : मुख्यमंत्री

Pahado Ki Goonj
रुड़की। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि दिल्ली वाले बाबा ने नोटबंदी कर युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश जनता अपने ही पैसे लेने के लिए पूरा-पूरा दिन बैंकों की लाईन लगी रही। नोटबंदी का इतना असर हुआ कि फैक्ट्री से युवाओं को निकाल दिया गया जिसके चलते वह बेरोजगार हो गये। मोदी जी ने तो देश की जनता से अच्छे दिन लाने के वायदे किये थे लेकिन वह अच्छे दिन तो नहीं लाई और बल्कि देश की जनता को बैंकों की लाईन में जरूरी खड़ा कर दिया। रविवार को ज्वालापुर विधानसभा में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में मुख्यअतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत पहुंचे। जनसभा में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फुल मालाओं से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए एक इंजीनियर की आवश्यकता होती है। यदि एसपी सिंह इंजीनियर नहीं होगा तो क्षेत्र का विकास उस तर्ज पर नहीं हो पायेगा जिस की क्षेत्रवासियों को आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इंजीनियर ही क्षेत्र का विकास कर सकता है। उन्होंने भाजपा के विधायक पर बरसते हुए कहा कि जबसे क्षेत्र में भाजपा के विधायक चन्द्रशेखर बने हैं तभी से क्षेत्र का विकास रूका हुआ है जबकि क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुना था। उन्होंने कहा कि ढाई साल के कार्यकाल मैंने प्रदेश के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा दिया लगा उनका गला काटने का काम किया था। लेकिन हाईकोर्ट और सुप्रिम कोर्ट ने उनका गला फिर से छोड दिया और वह पुन: मुख्यमंत्री बने और प्रदेश की जनता के साथ विकास के लिए खड़े हो गये। उन्होंने कहा कि ादल्ली वाले बाबा तो बड़ी-बडी बाते करते हैं। उन्होंने चुनाव में समय देश की जनता से वायदा किया था कि अगर देश में भाजपा की सरकार बनी तो सबके खाते में 15-15 लाख रूपये आयेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा लोगों के खातों में पैसे तो आये नहीं ूल्कि देश की जनता की जेबों से नोटबंदी कर पैसा निकाल लिया गया।
उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता भाजपा को समझ गयी है और उसे सबक सिखाने के लिए आतुर दिखायी दे रही है। इस अवसर पर जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर, चौधरी राजेन्द्र एडवोकेट, विजय पाल, बरखा देवी, हज कमेटी अध्यक्ष राव शेर मौहम्मद, विकास सैनी, मेहर सिंह, सुशील पेंगोवाल, प्रधान युसुफ, सलाउद्ीन रावत, मौज्जम, कविता, डा$ फरमान, मंशूर, मदन भूषण, गुरनाम राठौर, सतपाल, मनोज धनगर, हाजी इरशाद, प्रमोद राठौर, चौधरी प्रितम सिंह, बिजेन्द्र पाल, ओमपाल, कारी इकबाल, राव इकबाल, रईस अहमद, सलीम सलमानी, नौशाद, नरेश पाल, विनोद पाल, धूम सिंह आदि भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।
Next Post

एस0सी0/एस0टी0 के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाप

देहरादून | मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को समाज कल्याण विभाग द्वारा बीजापुर हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में एस0सी0/एस0टी0 के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप वितरित किए। इस अवसर पर अरविन्द सिंह चैहान, हिमांशु राणा, नेहा आर्य, अमरीश कुमार, शुभम, पंकज, पूजा, रितिका एवं वैशाली को लैपटाॅप वितरित किए […]

You May Like