जब तक प्रधानमंत्री माफी नहीं मांगते, उनका बहिष्कार जारी रहेगा :मोइली

Pahado Ki Goonj

वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने कहा, ”हम प्रधानमंत्री का बहिष्कार करने वाले हैं. हमने अपना रख अख्तियार किया है. प्रधानमंत्री को हमारे पूर्व प्रधानमंत्री से माफी मांगनी होगी. उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया था..वह देश का और पद का अपमान है.”

उन्होंने कहा कि मोदी का बयान उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके लौटने के बाद उनकी निराशा को दर्शाता है जहां चार राज्यों के साथ विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

मोइली ने कहा, ”मुझे लगता है कि इन चुनावों में वह हताश हो गये हैं. एक निराशापूर्ण रैली और प्रचार पूरा करने के बाद वह संसद वापस आते हैं. उन्हें सदन में इस तरह के हताशापूर्ण शब्द बोलने के बजाय किसी और को चुनाव प्रचार की कमान दे देनी चाहिए.”

मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार 2014 में संसद आने और सिर झुकाने की याद दिलाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, ”जब वह संसद आये थे तो उन्होंने क्या नाटक किया था. आज क्या हो रहा है. आज वह उसी सदन का अपमान कर रहे हैं.”

अगर प्रधानमंत्री माफी नहीं मांगते तो कांग्रेस की भविष्य की रणनीति क्या होगी, इस सवाल पर मोइली ने कहा, ”आगे क्या होगा, आप भी देखेंगे.”

उन्होंने कहा, ”हमने ऑन रिकॉर्ड कहा है कि हम तब तक उनका बहिष्कार करेंगे जब तक वह माफी नहीं मांग लेते.”

Next Post

राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति संपदा में सौर ऊर्जा परियोजना की शुरूआत की

परियोजना के तहत राष्ट्रपति संपदा में चार महीने की रिकार्ड समय अवधि में अलग-अलग भवनों की छतों पर 2.23 करोड़ रूपये के निवेश से सौर पैनल लगाए गए हैं. मुखर्जी ने कहा, ”आज हम जिसकी स्थापना कर रहे हैं, यह भविष्य का इंतजाम है. सौर ऊर्जा उत्पादन के मकसद से […]

You May Like