गुरूग्राम में छात्र की हत्या के मामले में माली को हिरासत में लिया

Pahado Ki Goonj

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने स्कूली छात्र की हत्या के मामले में रयान इंटरनेशनल स्कूल के माली और अहम चश्मदीद गवाह हरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है। इस मामले के संबंध में कुछ और लोगों की गिरफ्तारियां हो सकती हैं। गुरुग्राम पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कल माली को हिरासत में लिया। एसआईटी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘एसआईटी एक भी सबूत छोड़ना नहीं चाहती जो इस मामले को सुलझाने में अहम सुराग के तौर पर हमारे लिए महत्वपूर्ण और काम का हो सकता है।

अदालत में आरोप पत्र दायर करने में तीन दिन बचे हैं, हमें आरोपी स्कूल बस कंडक्टर अशोक कुमार के खिलाफ संभावित सकारात्मक जानकारियां मिली है।’’ एसआईटी टीमों ने अपराध के सुराग पाने के लिए कल यहां स्कूल की तलाशी ली जबकि सीबीएसई के एक पैनल ने सुरक्षा व्यवस्थाओं में कमियों का पता लगाने के लिए स्कूल परिसर का निरीक्षण किया। हरपाल सिंह के अलावा एसआईटी ने सेक्शन प्रभारी अंजू दुदेजा, निलंबित कार्यवाहक प्राचार्या नीरजा बत्रा, पूर्व प्रधानाचार्या राखी वर्मा, बस चालक सौरभ राघव, बस कॉन्ट्रैक्टर हरकेश प्रधान और आठ सुरक्षा गार्ड समेत 17 लोगों से पूछताछ की।
अधिकारी ने बताया कि उन सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है जो पुलिस की रडार पर हैं चाहे वह निलंबित स्कूल प्रधानाचार्या हो, वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारी या स्टॉफ के सदस्य हों। उन्होंने कहा, ‘‘कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।’’ गौरतलब है कि गत शुक्रवार को स्कूल के वाशरूम में सात वर्षीय बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी गई।
Next Post

पाकिस्तान के आन्तक बाद से भारत को

पाकिस्तान में आतंक बाद ने कब्जा कर भारत को नुकसान पहुंचाने में लगा है भारत के मुस्लिम भाई बहनों को अपने देश की रक्षा करते हुये गंगा यमुना संस्कृति को बचाये रखने के लिए आगे आने के लिये सभी मौलबी, मदरसों को मानवीय दृष्टि कोण रखते हुये आंतकियों पृथकताबादीयो को […]

You May Like