कैबिनेट बैठक में इन अहम फैसलों पर लगी मुहर, जानिए

Pahado Ki Goonj

देहरादून: राजधानी देहरादून सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कर्इ अहम फैसलों पर चर्चा की गर्इ। इस दौरान फैसला लिया गया कि हर जिले में महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराध की जांच के लिए विशेष इकाई की स्थापना की जाएगी।

सचिवालय में हुर्इ कैबिनेट की बैठक में कर्इ अहम फैसलों पर मुहर लगी है। एक ओर जहां महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लगाम लगाने के लिए विशेष इकार्इ की स्थापना का फैसला लिया गया तो वहीं इंदिरा आवास योजना में दी जाने वाली भूमि से स्टांप शुल्क माफ करने के फैसला लिया गया है।

बैठक में नगर विकास प्राधिकरण का ढांचा स्वीकृत किया गया। साथ ही इसमें 573 पद सृजित करने का फैसला हुआ है। वहीं लोक सेवा आयोग की नियमवाली में संशोधन करने और उत्तराखंड ग्रामीण अभियंतरन सेवा नियमवाली में संशोधन करने के फैसले पर भी मुहर लगी है। इस दौरान कम्युनिटी रेडीयो में सरकार की तरफ से पांच लाख के अनुदान को मंजूरी मिली है।

Next Post

शादी के पांच माह बाद नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

हरिद्वार: शादी के पांच माह बाद ही एक नवविविहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मूलरूप से बदायूं उत्तर प्रदेश निवासी रवि सात साल से सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। उसने रोशनाबाद गांव […]

You May Like