एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट फिर रद्द किया

Pahado Ki Goonj

एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा, “एयर इंडिया ने गायकवाड़ के बुधवार सुबह 8 बजे मुंबई से दिल्ली की उड़ान के टिकट को रद्द किया है।” महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से लोकसभा सदस्य गायकवाड़ ने बीते सप्ताह एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक से दुर्व्यवहार किया और उसे कई बार चप्पल से पीटा। पीटने वाली यह बात उन्होंने खुद मीडिया से कहा। पिटाई के समय वहां मौजूद जो विमान परिचारिका एक वीडियो में गायकवाड़ से यह कहती सुनी जा रही है कि सर, छोड़ दीजिए, मर जाएगा..आपको सजा हो जाएगी, उसने दो दिन बाद कहा, “गायकवाड़ का व्यवहार अच्छा था, वह ऐसा कर ही नहीं सकते।” विमान परिचारिका को बयान बदलने के लिए कैसे मैनेज किया गया, यह शिवसेना ही अच्छी तरह बता सकती है।

एयर इंडिया ने जब गायकवाड़ की यात्रा पर रोक लगा दी, उसके बाद कई निजी एयरलाइंस ने भी उनकी यात्रा पर रोक लगाई। दिल्ली पुलिस ने सांसद गायकवाड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Next Post

उच्च शिक्षा अनुपात में श्रीलंका, पाकिस्तान से भारत आगे, चीन से पीछे

मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय ने लोकसभा में एक सवाल के लिखित जवाब में बताया कि जीईआर प्रतिशत के मामले में भारत का स्तर 25.53 प्रतिशत, श्रीलंका का 19.28 प्रतिशत और पाकिस्तान का 10.35 प्रतिशत है। वहीं, इस मामले में चीन (39.9 प्रतिशत) और अमेरिका (86.66 […]

You May Like