पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

हल्द्वानी। पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
भोटिया पड़ाव चैकी पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि राजपुरा क्षेत्र में एक महिला स्मैक की बिक्री कर रही है। इस सूचना पर पुलिस ने एसआई कुलविंदर कौर के नेतृत्व में बीती रात क्षेत्र में छापामार अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को महिला स्मैक की बिक्री करते मिल गई। जबकि ग्राहक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। तलाशी लेने पर उसके पास से 3.09 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पकड़ी गई महिला तस्कर ने अपना नाम माया पत्नी रमेश यागर निवासी राजपुरा वार्ड नंबर 13 बताया है। वह स्वयं भी स्मैक की लती है और लंबे समय से इस कार्य को अंजाम दे रही थी। इसके अलावा भोटिया पड़ाव पुलिस ने एक अन्य तस्कर को भी दबोच लिया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जब टनकपुर गेट राजपुरा में छापा मारा तो कृष्ण गुप्ता पुत्र पूरन लाल गुप्ता के पास से 1.84 ग्राम स्मैक बरामद हुई। चैकी प्रभारी प्रताप नगरकोटी ने बताया कि पकड़े गये तस्करों से कुछ अहम जानकारियां जुटाई गई हैं। इन जानकारियों के आधार पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

1से 12वीं तक के सभी विद्यालयों, आंगन बाड़ी केंद्रों में ठंड के कारण अवकाश रहेगा

देहरादून,जिला सूचना अधिकारी देहरादून ने अबगत करते हुए कहा कि दिनांक 12 दिन से मौसम के मिजाज से अधिक ढंड को देखते हुए दिनांक 13 को सभी 1से12 वीं तक के विद्यालयों व आँगन बाड़ी केंद्रों में जिलाधिकारी सी रविशंकर ने अवकाश घोषित किया था ।अत्यधिक ठंड ,वर्षा होने से […]

You May Like