उत्तरकाशी पुलिस की एक और कार्रवाई 06.14 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक गिरफ्तार ।

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी पुलिस की एक और कार्रवाई
06.14 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक गिरफ्तार ।

उत्तरकाशी / पुरोला :- मदन पैन्यूली

वर्तमान में त्योहारी सीजन के आड़ में कुछ असामाजिक लोग अवैध नशीले पदार्थों की खरीद फरोख्त कर माहौल दूषित करने का प्रयत्न कर रहे है,जिस हेतु मणिकांत मिश्रा, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी* द्वारा इस ओर सतर्क दृष्टि रखते हुये अवैध नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों की निगरानी करते हुये उन्हें चिन्हित कर उनके प्रति कठोर कार्रवाई किये जाने हेतु सभी क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारियों को निरंतर चैकिंग अभियान चलाये जाने हेतु निर्देशित किया गया है। जिसके क्रम में विगत रात्री दिनांक 24.10.2021 को अनुज, क्षेत्राधिकारी बडकोट* के पर्यवेक्षण व *उ0नि0 ओमवीर पंवार चौकी प्रभारी बाजार पुरोला* के नेतृत्व में पुरोला पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चैकिंग अभियान चलाते हुये *स्थान लीसा डिप्पो नौगांव पुरोला रोड़* से एक व्यक्ति *सूरवीर सिंह को 6.14 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार* किया गया। यह एक शातिर किस्म का तस्कर है, विगत कुछ वर्षों से अवैध स्मैक की तस्करी में सक्रिय था जिसकी सूचना पुलिस को पहले से ही थी, पुलिस लगातार इसकी निगरानी कर रही थी।
उक्त व्यक्ति की गिरफ्तारी पर स्थानीय लोगों द्वारा उत्तरकाशी पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई।
गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर *उक्त व्यक्ति के विरूद्ध थाना पुरोला में NDPS Act की धारा 8/21 में अभियोग पंजीकृत* किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

* पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी करने पर उ0नि0 ओमवीर पंवार चौकी प्रभारी बाजार,पुरोला की सरहाना करते हुए 1500 रु0 के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई

*गिरफ्तार अभियुक्त-* सूरवीर सिंह चौहान उर्फ बिग बॉस पुत्र जनक सिंह निवासी ग्राम गंगाड तहसील मोरी जिला उत्तरकाशी हाल निवास वार्ड नं0 06 खाबली सेरा पुरोला,उत्तरकाशी।

*बरामद माल-* 06.14 ग्राम अवैध स्मैक (कीमत करीब 200000 रू0)

*बरामदगी/गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम-*
1-उ0नि0 ओमवीर सिंह-प्रभारी थानाध्यक्ष पुरोला
2-कानि0 अरुण कोटनाला-थाना पुरोला
3-कानि0 कुंवर सिंह- थाना पुरोला आदि पुलिस कर्मी शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पटाखा लाइसेंस के लिए प्रशासन-पुलिस की बैठक, कल से शुरू होंगे आवेदन

देहरादून। जिलाधिकारी आर राजेश कुमार और एसएसपी जन्मजेय खंडूरी ने दीपावली त्योहार पर आतिशबाजी के लाइसेंस जारी करने के संबंध में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बता दें, 25 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पटाखों की दुकान के लिए अस्थायी लाइसेंस के […]

You May Like