गोपाल अध्यक्ष शंकर महामंत्री चुने गए

Pahado Ki Goonj

गोपाल अध्यक्ष शंकर महामंत्री चुने गए
श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून के चुनाव सम्पन्न

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून की महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी के नेतृत्व में आज रेस्टोरेंट में आयोजित की गई बैठक के उपरांत हुए चुनाव में सर्वसम्मति से गोपाल सिंघल को जिलाध्यक्ष और शंकर कुशवाहा को पुनः जिला महामंत्री चुना गया।
सदन की बैठक में चर्चा करते हुए पत्रकार साथियो ने समाचार पत्रों को सूचीबद्ध करने के लिए अपनाए जाने वाले नियमों के संबंध में प्रदेश महामंत्री से जानकारी हासिल की और अपने दस्तावेजो की जांच कर उनको जिला सूचना कार्यालय में दुरुस्त करने को कहा गया,वही प्रेस मान्यता के संबंध में भी चर्चा की गई काफी समय से निष्क्रिय पड़ी मसूरी इकाई का भी गठन करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुआ, साथ ही ऋषिकेश इकाई को 15 दिन का समय गठन के लिए दिया गया यह भी निर्णय लिया गया कि इस कार्य मे महामंत्री शंकर कुशवाहा पूर्ण सहयोग करेंगे।
मुख्यमंत्री द्वारा डोईवाला में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के लिए आवंटित की गई भूमि के संबंध में भी विस्तार से चर्चा हुई इस संबंध में जिला इकाई का एक प्रतिनिधि मंडल डोईवाला जाकर वस्तुस्थिति का जायजा लेकर प्रदेश को अवगत कराएगा साथ ही जिला प्रसाशन के अधिकारियों से भी चर्चा करेंगे, साथ ही डोईवाला में भी नई कार्यकारिणी का गठन का भी निर्णय लिया गया। जिन सदस्यो ने अभी तक सदस्यता शुल्क नही जमा किया उनकी सदस्यता पर पुनः विचार किया जाए, साथ ही यह भी तय किया गया यूनियन केवल अपने सदस्यों के मामलो को ही आगे उठाए।
बैठक के अंतिम सत्र में जिला कार्यकारिणी के कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने के तदुपरांत नए चुनाव के संबंध में साथियों ने चर्चा की ,कुछ साथियों का मत था कि कुछ समय बाद चुनाव कराए जाएं लेकिन अधिकतर सदस्यों ने आज ही चुनाव कराए जाने का निर्णय सदन में सुनाया जिस पर अध्यक्ष पद पर 2 लोगों का नाम सामने आया परंतु स्वच्छ परंपरा का पालन करते हुए एक सदस्य ने अपना नाम वापस लेकर दूसरे सदस्य को पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन के बाद सर्वसम्मति से गोपाल सिंघल को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन जिला देहरादून का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया साथ ही सभी साथियों ने एकमत से शंकर कुशवाहा को पुनः महामंत्री का दायित्व दिए जाने का समर्थन किया जिस पर सदन ने अपनी मोहर लगा दी और शंकर कुशवाहा को नया महामंत्री मनाया गया।
इस अवसर पर प्रदेश कोषाध्यक्ष आनंद सिंह चौहान नरेंद्र रस्तोगी ,राजेश जुयाल, नवीन बरमोल, विक्रम श्रीवास्तव,अनिल मित्तल, भूपेंद्र नेगी, राजेश शर्मा, बॉबी शर्मा, दिनेश शर्मा , कृष्ण कुमार, मोहित कुमार समेत कई पत्रकार उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पाण्डेय से सी.एम. डैशबोर्ड एवं सी.एम. हैल्पलाईन की अद्यतन प्रगति की भी जनपदवार समीक्षा की

सचिवालय सभागार में पंचायती राज मंत्री पाण्डेय की अध्यक्षता में पंचायती राज विभाग की समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक में अधिकारियों को संबोधित करते हुए पाण्डेय ने कहा कि वित्तीय वर्ष की समाप्ति को देखते हुए जिन जनपदों की उपलब्धि कम है वह ठोस रणनीति के तहत तेज गति से […]

You May Like