हरिद्वार में दुकानदार पर मुकदमा दर्ज, हिरासत में लिए आठ लोग

Pahado Ki Goonj

देहरादून। लॉकडाउन के बाद भी उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में अब कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 22 पहुंच गई है। पुलिस भी लोगों पर निगरानी रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर तैनात है। वहीं, कई जगह ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है।
लाइव अपडेट
– हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं सड़कों पर घूमते मिले आठ लोगों को हिरासत में लिया।
-लॉकडाउन का उल्लंघन कर रुद्रपुर में सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में पुलिस ने एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात सुभाष कॉलोनी निवासी युवक ने व्हाट्सएप के जरिए लोगों को मैसेज भेजकर भड़काने का प्रयास किया। आरोपी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ भी वीडियो बनाकर वायरल की। कोतवाल केसी भट्ट ने बताया आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

– शनिवार को दो कॉलोनियों में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोग खौफ में हैं। इसके चलते बंजारावाला की हरिओम कॉलोनी में लोगों ने खुद ही डंडे लगाकर रास्ता आम लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया।

-देहरादून में सुबह घंटाघर पर कम ही लोग दिखे। बेवजह निकले लोगों का पुलिस ने चालान भी किया। वहीं, धारा चैकी पहुंचकर कुछ लोगों ने पुलिस के पास राशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया।

-हल्द्वानी मंगल पड़ाव क्षेत्र में प्रशासन द्वारा सब्जियों के ठेले बाजार में प्रवेश न करें इसके लिए रास्ता बंद कर दिया।

-रामनगर में सुबह तमाम गलियां और बाजार सूने दिखे। वहीं, मेडिकल की दुकान एटीएम खुले लेकिन लोग नहीं पहुंचे।

-चमोली जिले के पोखरी में सुबह 7 बजे से ही दुकानें खुली, लेकिन ग्राहक नहीं पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना पॉजिटिव मिला कालाढूंगी का युवक, प्रदेश में मरीजों की संख्या हुई 23

देहरादून। सूबे में रविवार को कोरोना का एक और मामला सामने आया है। नैनीताल के कालाढूंगी निवासी एक युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। युवक को एहतियातन रामनगर के सरकारी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने युवक के कोरोना संक्रमित होने […]

You May Like