आम आदमी पार्टी ने दीपक बाली को उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बनाया

Pahado Ki Goonj

देहरादून ,पहाडोंकीगूँज– आम आदमी पार्टी ने दीपक बाली को उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौप दी है,  विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आम आदमी पार्टी की प्रदेश में संगठन समेत सभी इकाइयों को भंग कर दिया गया था। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ा। लेकिन आप एक भी सीट नहीं जीत पाई। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

वहीं आम आदमी के उत्तराखंड ऑफिसियल सोशल मीडिया पेज ने यह जानकारी दी है वहीं अब बधाई देने वालों का तांता लग गया है दीपक बाली ने आम आदमी पार्टी के चुनाव निशान पर काशीपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था जो 3rd नंबर पर थे।  उन्होने 16,074 तथा 14.18%  मत प्राप्त किये थे. जो राज्य में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के सबसे ज्यादा मत थे इसी का आज उन्हें फायदा मिला है। और शीर्ष नेतृत्व ने अध्यक्ष पद से नवाजा है।

Next Post

मंत्री धन सिंह रावत ने CM योगी के प्रस्तावित दौरे से पहले लिया व्यवस्थाओं का जायजा

 मंत्री धन सिंह रावत ने CMयोगी के प्रस्तावित दौरे से पहले लिया व्यवस्थाओं का जायजा। देहरादून,पहाडोंकीगूँज, प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने आज यमकेश्वर विकासखण्ड के अंतर्गत महायोगी गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय विथ्यानी में उत्तर प्रदेश माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के […]

You May Like