पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन NMOPS उत्तराखंड के आह्वान पर दिनांक 15 नवंबर 2021 को परेड ग्राउंड से सचिवालय तक 1 अक्टूबर 2005 के बाद नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों का एक बड़ा प्रदर्शन होगा

Pahado Ki Goonj

देहरादून पहाडोंकीगूँज,पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन NMOPS उत्तराखंड के आह्वान पर दिनांक 15 नवंबर 2021 को परेड ग्राउंड से सचिवालय तक 1 अक्टूबर 2005 के बाद नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों का एक बड़ा प्रदर्शन होगा जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष  विजय कुमार बंधु जी मुख्य अतिथि होंगे उत्तराखंड के 50 से अधिक मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठनों के द्वारा अपने सदस्यों को आह्वान किया गया कि 15 नवंबर 2021 को अधिक से अधिक संख्या में परेड ग्राउंड में पहुंचकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग को मजबूती प्रदान करने का कष्ट करें आज इसी परिपेक्ष में उत्तराखंड NMOPS के प्रांतीय अध्यक्ष जीत मणि पैन्यूली, प्रांतीय महामंत्री इं मुकेश रतूड़ी, प्रांतीय कोषाध्यक्ष इं शांतनु शर्मा, चेयरमैन संघर्ष समिति इं जगमोहन सिंह रावत, प्रांतीय प्रवक्ता  सूर्य सिंह पवार, जनपद देहरादून के अध्यक्ष  सुनील गुसाई, मनोज अवस्थी, सुधीर आर्य जी , उत्तराखंड सचिवालय संघ के उपाध्यक्ष  सुनील लखेडा आदि उपस्थित थे । 15 नवंबर 2021 को प्रदेश स्तरीय रैली को सफल बनाने के लिए लगातार सभी कार्यालयों में जाकर सभी जनपदों के पदाधिकारी समस्त कर्मचारियों को जागरूक करने का काम करेंगे जिससे बड़ी तादाद में कर्मचारी 15 नवंबर 2021 को परेड ग्राउंड में होने वाली इस रैली को सफल बना सकें।
आज NMOPS द्वारा अपने आंदोलन को गति देने हेतु पुरानी पेंशन बहाली से संबंधित गीत का भी विमोचन किया गया इस गीत के माध्यम से जन जन तक जागरूकता फैलाने का काम किया जाएगा और पेंशन की मांग को मजबूत किया जाएगा।

Next Post

शीतकाल के लिए यमुनोत्री धाम के कपाट बंद । आगामी 6 महीने श्रद्धालु शीतकालीन प्रवास खुशीमठ (खरसाली) में कर सकेंगे माँ यमुना के दर्शन ।

शीतकाल के लिए यमुनोत्री धाम के कपाट बंद । आगामी 6 महीने श्रद्धालु उनके शीतकालीन प्रवास खुशीमठ (खरसाली) में कर सकेंगे माँ यमुना के दर्शन । बडकोट :- मदनपैन्यूली विश्व प्रसिद्ध यमुनोत्री धाम के कपाट दोपहर 12:15 बजे विधि-विधान के साथ शीतकाल के लिए बंद कर दिए गए हैं. अब […]

You May Like