मुनिकीरेती क्षेत्र में एटीएम केबिन से कार्ड बदलकर डेढ़ लाख रुपए की ठगी करने वाले दो शातिरो को पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है।

Pahado Ki Goonj

ऋषिकेश/समाचार पहाड़ों की गूंज,मुनिकीरेती क्षेत्र में एटीएम केबिन से कार्ड बदलकर डेढ़ लाख रुपए की ठगी करने वाले दो शातिरो को पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है।

   पहाड़ों की गूंज राष्ट्रीय पत्र ,न्यूजपोर्टल वेब चैनल में विज्ञापन देने के लिए संपर्क कीजयेगा #7983825336

pahadon ki goonj

खाता संख्या :705330110000013

ifsc:BKID0007053 bank of India dehradun

  मुनी की रेती थाना पुलिस के अनुसार 5 जुलाई को अनुसूया रावत पुत्र जगत सिंह रावत निवासी चीनी गोदाम ढाल वाला मुनी की रेती ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि एटीएम से रुपए निकालने के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मदद करने के बहाने कार्ड बदलकर खाते से डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए हैं। सूचना के बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी मिली की संजय पुत्र प्रेम सिंह और मुकेश पुत्र सुमेर सिंह निवासी रोहतक ने कार्ड बदलकर ठगी करने की घटना को अंजाम दिया है। मामले में भद्रकाली चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल तीन बार रोहतक स्थित आरोपियों के घर पर दबिश देने पहुंचे। मगर सूचना मिलने के कारण आरोपी पुलिस के हाथ से निकल गए। बमुश्किल पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुनी की रेती थाने के इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के लिए भेज दिया है। बताया मामले में एसओजी प्रभारी आशीष कुमार ने अपना विशेष सहयोग दिया।

Next Post

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कार्यलय भवन का उद्घाटन किया

24×7 देखें न्यूजपोर्टल वेब चैनल सम्पादक जीतमणि पैन्यूली विज्ञापन, खबर के लिए संपर्क कीजयेगा# 7983825336 24×7 देखें न्यूजपोर्टल वेब चैनल सम्पादक जीतमणि पैन्यूली विज्ञापन, खबर के लिए संपर्क कीजयेगा# 7983825336 देहरादून,समाचार,पहाडोंकीगूँज, रायपुर ऋषिकेश रोड़ पर स्थित आयोग के नव निर्माण सम्पन हुए भवन प्रांगण में मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा […]

You May Like