मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शिक्षक दिवस पर प्रदेश के सभी शिक्षकों को हार्दिक बधाई दी है

Pahado Ki Goonj

देहरादून,मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शिक्षक दिवस पर प्रदेश के सभी शिक्षकों को हार्दिक बधाई दी है। शिक्षक दिवस पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने कहा है कि विद्यार्थियों को योग्य नागरिक बनाने के साथ ही उनके चरित्र निर्माण में शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान है। शिक्षक सही मायनों में राष्ट्र निर्माता होते हैं। सुदृढ़ शिक्षा प्रणाली मजबूत राष्ट्र की आधारशिला है।
शिक्षकों का हमारे जीवन में बहुत बड़ा योगदान है। समाज में नवजागरण के साथ ही उसे नई दिशा देने में भी शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। पूर्व राष्ट्रपति, शिक्षाविद् एवं दार्शनिक डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाना हम सभी के लिये गर्व की बात है। इस अवसर पर अपने शिक्षकों का सम्मान करना ही उस महान व्यक्तित्व के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Next Post

दून में अतिक्रमण हटाओ महाअभियान शुरू

देहरादून। राजधानी के विभिन्न इलाकों में अतिक्रमण के खिलाफ महाभियान की शुरूआत गुरूवार को प्रेमनगर से हो गयी। इससे पहले प्रेमनगर थाने में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली गई। कार्रवाई से पहले राजस्व एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने पैमाइश एवं चिन्हीकरण किया। इसके बाद अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई […]

You May Like