नगर पालिका ने कराया एक्सपायरी कीटनाशक का छिड़काव, मुकदमा दर्ज

Pahado Ki Goonj

रुड़की। मंगलौर नगर पालिका की तरफ से इलाके में किये गये एक्सपायरी डेट की कीटनाशक दवाओं के छिड़काव का मामला गरमाया हुआ है। एक्सपायरी डेट की कीटनाशक दवाओं के छिड़काव को लेकर मंगलौर के सभासदों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट से शिकायत की थी। मंगलौर सेक्टर मजिस्ट्रेट की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।
रुड़की के मंगलौर में शिकायत करने वाले सभासदों ने मंगलौर नगर पालिका के चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई थी। साथ ही मांग पूरी न होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी भी दी गयी थी।सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मंगलौर कोतवाली में नगर पालिका के खिलाफ एक्सपायरी दवाई के इस्तेमाल करने के संबंध में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच मंगलौर चैकी इंचार्ज को सौंपी गई है।एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि सभासदों की तरफ से एक्सपायरी कीटनाशक दवाओं के छिड़काव का मामला संज्ञान में लाया गया है। जिसके बाद विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दून के जंगल में मिला गुलदार का शव

देहरादून। वन विभाग को राजपुर क्षेत्र से एक मृत गुलदार का शव मिला है। मौके पर पहंुची टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुलदार की मौत किन कारणों से हुई इसकी छानबीन की जा रही है। शव मिलने के बाद से वन विभाग क्षेत्र में सतर्क […]

You May Like