जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन एवं पुलिस ने मुस्लिम समुदाय से रमजान के लिए आपस में सौहार्द बनाए रखने में सहयोग के लिए कहा

Pahado Ki Goonj

देहरादून : जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती की संयुक्त अध्यक्षता आगामी रमजान के त्यौहार में मुस्लिम समाज द्वारा नमाज को व्यवस्थित व शान्तिपूर्वक ढंग से सम्पन्न करवाने के सम्बन्ध में जनपद व पुलिस प्रशासन से आपसी समन्वय मजबूत करने के सम्बन्ध में संक्षिप्त बैठक कर चर्चा की गयी।
बैठक में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों द्वारा रमजान के दौरान रमजान की अदायगी के दौरान शासन-प्रशासन का जरूरी सहयोग प्रदान करने की बात कही। जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा उपस्थित प्रतिनिधियों को रमजान त्यौहार की अवधि के दौरान पुलिस-प्रशासन की ओर से आवश्यक सभी प्रकार का सहयोग करने की बात कही, साथ ही कहा कि सभी को अपनी परंपरा का आयोजन संवैधानिक परिधि के भीतर करना होगा और नमाज के दौरान किसी प्रकार से यातायात बाधित ना हो, चयनित तथा नमाज हेतु निर्धारित किये गये स्थल पर व्यवस्थित तरीके से परंपरा का निर्वहन करने हेतु प्रतिनिधियों को भी अपनी ओर से जरूरी सहयोग पुलिस प्रशासन को देने की बात कही।
जिलाधिकारी ने कहा कि रमजान के दौरान नमाज तथा परम्परा का निर्वहन पिछले वर्षों की तरह निर्धारित स्थल और मानक के भीतर करें, जिससे यातायात प्रबन्धन एवं अन्य व्यवस्था समुचित तरह से चलती रहे।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जी.एस रावत, नगर मजिस्टेªट अभिषेक रोहेला, अपर जिलाधिकारी बीर सिंह बुदियाल व रामजी शरण शर्मा, पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चैबे, ग्रामीण परमेन्द्र डोभाल व यातायात प्रकाश शाह, सचिव एमडीडीए जी.सी गुणवन्त, अपर आयुक्त नगर निगम नीरज जोशी, अधिशासी अभियन्ता लो.नि.वि जे.एस चैहान सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी और कार्मिक उपस्थित थे।
—0—
जिला सूचना अधिकारी देहरादून

Next Post

जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन ने मसूरी सड़क एवं शहर के अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए

देहरादून, जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती की संयुक्त अध्यक्षता में राजपुर रोड से मसूरी रूट तथा मसूरी में स्थानीय सड़क मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करने के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक आयोजित करते हुए जरूरी दिशा-निर्देश दिये। बैठक में राजपुर रोड में […]

You May Like