गैरसैण के किसानों ने हरीश रावत को सौंपा ज्ञापन

Pahado Ki Goonj

देहरादून। कृषि ऋण वसूली को शिथिल करने की मांग को लेकर गैरसैंण के काश्तकारों ने पूर्व सीएम हरीश रावत को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा कि पूर्व में नेताओं की ओर से किसानों की ऋण माफी की कोरी घोषणाओं के कारण वह समय पर ऋण जमा नहीं कर पाए थे। अब मूलधन व ब्याज लगाकर ऋण की राशि अधिक होने से वह एकमुश्त ऋण अदा करने में असमर्थ हैं। वह अपनी आर्थिक क्षमता के आधार पर किस्तों में ऋण अदायगी के लिए तैयार हैं, लेकिन सरकार एकमुश्त वसूली कर रही है। उन्होंने ऋण वसूली में शिथिलता बरतने की मांग की।

जाम में फंसी जनता और एंबुलेंस
देहरादून। शुक्रवार को भारी संख्या में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का किसान अधिकार दिवस पर राजभवन कुछ के चलते हर हुआ पैक, शहर में चारों तरफ जाम लगा हुआ हैं। एक तरफ तो स्मार्ट सिटी का कार्य चल रहा है। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी अपना शक्त् िप्रदर्शन दिखाने में जुटी हुई हैं। सवाल खड़ा होता है कि ऐसी स्थिति में है ऐसे प्रदर्शन करने की परमिशन कौन देता है? यह बिना परमिशन के ही रेलम रेल प्रदर्शन चल रहे हैं क्या ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी?
जहां डीआईजी नीरू गर्ग यातायात को लेकर सख््ती दिखा रही है। वही जनता को स्मार्ट सिटी और कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई रैली ने जाम केेेेेे जाल में फंसा दिया। जनता त्रस्त है शुक्रवार को कुछ इस तरह शहर में मिला जगह-जगह जाम मिलने से आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। जगह-जगह शहर में फसी एंबुलेंस घंटाघर कनक चैक सर्वे चैक लैंसडाउन चैक दर्शन लाल चैक अन्य जगह पर सुबह से लगा भारी जाम देखते ही बना लेकिन सवाल जस का तस है कि आखिर इस जाम का जिम्मेदार कौन है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पौड़ी में दो स्थानों पर होगा कोविड वैक्सिनेशनः डाॅ. शर्मा

पौड़ी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी डाॅ. मनोज शर्मा ने बताया कि 16 जनवरी से कोविड-19 टीकारकरण का देशव्यापी शुभारम्भ हो रहा है। इस अवसर पर पौड़ी जनपद में टीकाकरण के लिये 2 केंद्रों का चयन किया गया है। जिनमें बेस चिकित्सालय कोटद्वार में 16 जनवरी तथा 18 जनवरी को 158 […]

You May Like