स्वीडन में ट्रक हमले के बाद ट्रेन सेवा रद्द

Pahado Ki Goonj

स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में एक ट्रक भीड़भाड़ वाले शॉपिंग इलाके में घुस गया और लोगों को रौंदते हुए निकल गया जिससे चार लोगों की मौत हो गयी तथा 15 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि एक ट्रक भीड़भाड़ वाले इलाके में घुस गया और लोगों को रौंदते हुए आगे निकल गया। राष्ट्रीय रेल कंपनी एसजे ने एक बयान में कहा, हमले के बाद स्टॉकहोम आने और जाने वाली सभी ट्रेनों को पूरे दिन के लिये रद्द कर दी गई है।

राष्ट्रीय संवाद समिति टीटी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री स्टीफन लोफवेन ने इसके आतंकवादी हमला होने की आशंका से भी इनकार नहीं किया है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में हुये ट्रक हमले की निंदा की है।

Next Post

मोदी,ओडिशा में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जाएंगे

भुवनेश्वर। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओडिशा की दो दिवसीय यात्रा पर यहां आएंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा संबंधी तैयारियों की समीक्षा करने के बाद, मुख्य सचिव एपी पाधी ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य सरकार को मिली सूचना के अनुसार, मोदी […]

You May Like